भूपेंद्र नारायण मंडल जन्मोत्सव गुरूवार को 

भूपेंद्र नारायण मंडल जन्मोत्सव गुरूवार को

जे टी न्यूज, मधेपुरा:

बीएनएमयू में 01 फरवरी, 2024 (गुरुवार) को सुप्रसिद्ध समाजवादी नेता महामना भूपेन्द्र नारायण मंडल की 121 वां जन्मोत्सव मनाया जाएगा।

उपकुलसचिव (स्थापना) डॉ. सुधांशु शेखर ने बताया कि मुख्य कार्यक्रम की शुरुआत पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 01:30 बजे तक चलेगा। इस अवसर पर सर्वप्रथम भूपेंद्र नारायण मंडल की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि की जाएगी। तदुपरांत दीक्षा स्थल पर कुलपति प्रो. बी. एस. झा की अध्यक्षता में भूपेंद्र नारायण मंडल के जीवन एवं दर्शन पर परिचर्चा का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियां चल रही हैं। सोमवार को आमंत्रण-पत्र का वितरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि भूपेंद्र जन्मोत्सव को लेकर 22 जनवरी से 1 फरवरी तक भूपेंद्र प्रतिमा स्थल, विश्वविद्यालय के मुख्यद्वार और अन्य महत्वपूर्ण जगहों पर लाइटिंग की गई है।

उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय द्वारा इसके क्षेत्रान्तर्गत आने वाले सभी विभागाध्यक्षों एवं प्रधानाचार्यों को पत्र प्रेषित कर अपने विभाग एवं महाविद्यालय में भूपेन्द्र जयंती समारोह का आयोजन सुनिश्चित करने का अनुरोध किया गया है।

इस कार्यक्रम से संबंधित प्रतिवेदन (फोटोग्राफ्स एवं अखबारों की कतरनें आदि सहित) 15 फरवरी, 2024 तक कुलसचिव कार्यालय में हस्तगत कराना है और उसकी साफ्ट कॉपी ई. मेल भेजी जानी है।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button