जर्जर तार व पोल बदलकर नये सिरे से हो रहा काॅवर वायरिंग 

जर्जर तार व पोल बदलकर नये सिरे से हो रहा काॅवर वायरिंग

विद्युत प्रशाखा खजौली के जेई प्रियरंजन झा ने चल रहे कार्य का किया निरीक्षण

काॅवर वायरिंग हो जाने से उपभोक्ताओं को मिलेगी निर्वाध बिजली

 

जे टी न्यूज,खजौली(सुधांशु कुमार ठाकुर) : प्रधानमंत्री आरडीएसएस योजना के तहत खजौली प्रखंड़ के मैनापट्टी फीडर के मैनापट्टी, चतरा, हरीशवारा ,लक्ष्मीपुर,अकसपूरा सहित अन्य गांवों की जर्जर पोल एवं तार बदलने का कार्य तेजी से चल रहा है। विद्युत प्रशाखा खजौली के कनीय अभियंता प्रियरंजन झा के देखरेख में कार्य चल रहा हैं।

इन सभी गांवों में खुला तार के जगह काॅवरिंग तार लगाया जा रहा है। नये सिरे से पोलिंग का कार्य चल रहा है। जिससे उपभोक्ताओं को निर्वाध बिजली की आपूर्ति होगी। शुक्रवार को जेई प्रियरंजन झा ने चल रहे कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के निदेश पर सभी जर्जर तार एवं पोल को नये सिरे से बदलने का आदेश है। जिसके तहत कार्य किया जा रहा है।

मैनापट्टी गांव की खराब ट्रांसफार्मर को बदल कर नये 63 कभी के ट्रांसफार्मर लगाने की बात कही। डिम्पा कंपनी के कार्य एजेंसी जेई आदित्य कुमार झा ने बताया कि मैनापट्टी फीडर में एनर्जी लोस होने के कारण नया फीडर पीएसएस खजौली के अंतगर्त रसीदपुर के फुलचनिया में पीएसएस का निर्माण तेज गति से निर्माण किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि फुलचनिया में पीएसएस निर्माण 6 माह के अंदर पूर्ण हो जायेगा। इससे प्रखंड के सभी पंचायतों मंे निर्वाध बिजली मिलेगी।

मौके पर संवेदक राजाराम यादव, मानव बल अनुरोध यादव, जवाहर सिंह सहित अन्य ग्रामीण लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button