गरीब किसान और युवाओं के साथ बुद्धिजीवी वर्गों की भी पहली पसंद बन चुके तेजस्वी यादव: मंज़र खान 17 साल बनाम 17 महीने का वो दे रहे हैं हिसाब

गरीब किसान और युवाओं के साथ बुद्धिजीवी वर्गों की भी पहली पसंद बन चुके तेजस्वी यादव: मंज़र खान
17 साल बनाम 17 महीने का वो दे रहे हैं हिसाब

जे टी न्यूज़, अररिया : जनविश्वास यात्रा पर निकले पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के अररिया में रोड शो को लेकर तैयारी बैठक का दौर लगातार जारी हैं। इसी कड़ी में सीमांचल के कद्दावर नेता मंज़र खान अपनी टीम के साथ नरपतगंज,भरगामा, रानीगंज एवम अररिया प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा कर कहा कि नेता तेजस्वी यादव के इस जनविश्वास यात्रा को सफल बनाने में युवाओं के साथ ही शिक्षाविदों व बुद्धिजीवी वर्गों की भी अहम भूमिका होगी। सत्रह महीने के कार्यकाल में नौकरियों की भरमार कर देने वाले तेजस्वी यादव के प्रति शिक्षा दीक्षा से संबंध रखने वालों का भरोसा काफी बढ़ा हैं। बीते कुछ वर्षों से बुद्धिजीवी वर्गों की भी पहली पसंद के रुप में परिवर्तित होने वाले तेजस्वी यादव के कार्यक्रम को सफल बनाना पहली प्राथमिकता होगी।

जनाब मंजर खान ने कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव युवा नेता है और वह जो कहते हैं, वही करते हैं। इतने कम उम्र में तेजस्वी बिहार ही नहीं देश में भी सबसे आगे निकलकर कार्य किया है। बिहार में बेरोजगारों से किए गए वायदे को पूरा करने का एक अच्छा प्रयास किया । बेरोजगारों को रोजगार दिया। डिप्टी सीएम के पद पर रहते हुए बिहार के विकास के लिए 17 महीने में जो उन्होंने कार्य किया है वह किसी से छुपी हुई नहीं है ।विधानसभा में संयमित रहकर विपक्ष पर जो करारा प्रहार किया वह काबिले तारीफ है।

Related Articles

Back to top button