संजीवनी संस्कार स्कूल में होली मिलन समारोह में बच्चों ने उड़ाया अबीर-गुलाल

होली मिलन समारोह आपसी भाईचारा, प्रेम और सौहार्द का प्रतीक है

संजीवनी संस्कार स्कूल में होली मिलन समारोह में बच्चों ने उड़ाया अबीर-गुलाल

होली मिलन समारोह आपसी भाईचारा, प्रेम और सौहार्द का प्रतीक है

जे टी न्यूज, छपरा: शहर के श्यामचक आदर्श कॉलोनी स्थित प्रसिद्ध शैक्षणिक संस्थान संजीवनी संस्कार स्कूल में होली मिलन समारोह का आयोजन शनिवार को किया गया। समारोह में उपस्थित स्कूल के शिक्षक शिक्षिका व स्कूली बच्चों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। संस्कृति कार्यक्रम में बच्चों ने जहां एक से बढ़कर एक गीत, नृत्य, भाषण प्रस्तुत किए एवं होली गीत सामूहिक बच्चों के ग्रुप ने गाया। इस मौके पर स्कूल के प्रचार्य रणजीत भगत ने कहा की होली सौहार्द व आपसी प्रेम का प्रतीक है।

 

उन्होंने कहा की उन्होंने कहा की होली त्यौहार समाज में फैले आपसी भेद भाव जाति पाति, ऊंच-नीच की भावना का अंत करते हैं। यह ऐसा अवसर है जिसमें सभी एक साथ मिलकर आपसी प्रेम को प्रदर्शित करते हैं। समाज में फैली कुरीतियों को त्याग कर सौहार्द पूर्ण ढ़ंग से त्यौहार को मनाना चाहिए। वही इस मौके पर उपस्थिति ज्योति सिंह ने कहा की होली मिलन समारोह आपसी भाईचारा, प्रेम और सौहार्द का प्रतीक है। ऐसे समारोह के आयोजन से आपस में मिलने जुलने का मौका मिलता है जिससे संबंध और प्रगाढ़ बनते हैं।

इस मौके पर प्रचार्य रणजीत भगत, ज्योति सिंह, ऋतू ठाकुर, ममता कुमारी, शिशिर श्रीवास्तव, जन्मज्य सिंह, संदीप शर्मा, सुरभि कुमारी, साबिया, प्रीति कुमारी, जयनत शर्मा, अंजलि पर्वत,प्रकाश इत्यादि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button