मकई के खेत से 12 कार्टून विदेशी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार। रमेश शंकर झा के साथ टिंकू कुमार की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     रमेश शंकर झा के साथ टिंकू कुमार की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर/कल्याणपुर:- जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जखरा गांव में दिलीप राय के घर के बगल में मकई के खेत से 12 कार्टून विदेशी शराब व बोलेरो वाहन जिसका नम्बर-BR33M 2890 से 12 कार्टून विदेशी शराब तथा दो […]

 267 total views,  5 views today

 

 

रमेश शंकर झा के साथ टिंकू कुमार की रिपोर्ट,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर/कल्याणपुर:- जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जखरा गांव में दिलीप राय के घर के बगल में मकई के खेत से 12 कार्टून विदेशी शराब व बोलेरो वाहन जिसका नम्बर-BR33M 2890 से 12 कार्टून विदेशी शराब तथा दो मोटरसाइकिल जिस में बिना नम्बर की पल्सर मोटरसाइकल है। दूसर मोटरसाईकिल हीरो सिटी डन BR33E 1405 पर एक कार्टून विदेशी शराब भी था, बेलोरो वाहन का ड्राइवर चकमेहशी थाना क्षेत्र के गोराई निवासी बिट्टू कुमार पिता अर्जुन महतो को गिरफ्तार किया। वहीँ जप्त सभी शराब रॉयल स्टैग ब्रांड का हैं। बताते चलें कि आज दिन में थाना प्रभारी ब्रजकिशोर सिंह को गुप्त सूचना मिली कि जखरा में मकई के खेत में शराब उतर रहा है, थाना प्रभारी ने अपनी त्वरित करवाई करते हुए टीम का गठन किया। जिसमें एस आई बांके बिहारी की अध्यक्षता में एक टीम का गठन किया गया। वहीँ त्वरित कार्रवाई कीया जिसके कारण शराब की खेप को जप्त किया गया। इस टीम में सूरज कुमार गुप्ता, टूना नंद सिंह इत्यादि कर्मी ने अपनी तत्परता दिखाई।

 268 total views,  6 views today