जिले के विभिन्न दलों के प्रत्याशियों व उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के दिग्गज नेता ने अपना नामांकन दर्ज कराया। रमेश शंकर झा के साथ एस कुमारी समस्तीपुर बिहार।

    रमेश शंकर झा के साथ एस कुमारी समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले के लोकसभा क्षेत्र संख्या 22 उजियारपुर एवं लोकसभा क्षेत्र संख्या 23 समस्तीपुर के लिए नामांकन विभिन्न दलों के द्वारा आज किया गया। जिसमें उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए 15 और समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए 09 प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन दर्ज करवाया। […]

 

 

रमेश शंकर झा के साथ एस कुमारी
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के लोकसभा क्षेत्र संख्या 22 उजियारपुर एवं लोकसभा क्षेत्र संख्या 23 समस्तीपुर के लिए नामांकन विभिन्न दलों के द्वारा आज किया गया। जिसमें उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए 15 और समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए 09 प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन दर्ज करवाया। वहीँ नामांकन की प्रक्रिया समय से नहीं होने के कारण प्रत्याशियों के समर्थकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिसमे समर्थको ने समाहरणालय गेट के बाहर सड़क पर ही बैठे गया। वहीँ उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से दिग्गज नेता उपेंद्र कुशवाहा ने अपना नामांकन दर्ज करवाया। और समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए शुन्देश्वर राम ने अपना नामांकन दर्ज करवाया। विदित हो कि शुन्देश्वर राम भाजपा महादलित प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रह चुका है।