कल्याणपुर प्रखंड के मुख्य द्वार के सामने यात्री पड़ाव के निकट में एक अनियंत्रित बालू लदा ट्रक आधी रात्रि में पलट जाने से कई दुकान हुए क्षतिग्रस्त। रमेश शंकर झा के साथ ठाकुर वरुण कुमार की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     रमेश शंकर झा के साथ ठाकुर वरुण कुमार की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर/कल्याणपुर:- जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर प्रखंड के मुख्य द्वार के सामने यात्री पड़ाव के निकट में एक अनियंत्रित बालू लदा ट्रक आधी रात्रि में पलट जाने से कई दुकान हुए क्षतिग्रस्त। इस घटना में […]

 292 total views,  1 views today

 

 

रमेश शंकर झा के साथ ठाकुर वरुण कुमार की रिपोर्ट,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर/कल्याणपुर:- जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर प्रखंड के मुख्य द्वार के सामने यात्री पड़ाव के निकट में एक अनियंत्रित बालू लदा ट्रक आधी रात्रि में पलट जाने से कई दुकान हुए क्षतिग्रस्त। इस घटना में चार दुकान को हुआ बहुत ही नुकसान, दुकान मालिक में ०१. अख्तर हुसैन की पान की दुकान, ०२. संतोष लाल के फोटो स्टेट की दुकान, ०3. कन्हाई झा के फोटो स्टेट की दुकान ०४. सूबेदार मियां की साइकिल मरम्मत की दुकान दब जाने से लाखों का हुआ नुकसान। वहीँ भगवान का लाख-लाख शुक्र थी कि यह घटना रात्रि में घटी नहीं तो जिस तरीके की यह घटना घटी, जान माल का बहुत नुकसान होता। यहां का व्यवस्था को देख कर अंदाज लगाया जा सकता है।अगर यह दुर्घटना दिन में घटा होता तो पता नहीं क्या होता……..।

 293 total views,  2 views today