बिहार के मजदूरों को लाने के लिए 50 ट्रेनें देने का किया एलान, कहा किराया भी हम दे देंगे – तेजस्वी यादव !

संजीव मिश्रा

*पटना*::-राष्ट्रीय जनता दल बिहार सरकार को अपनी तरफ से 50 ट्रेनें देने को तैयार है । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हम गरीब बिहारी मजदूर भाइयों की तरफ से इन 50 रेलगाड़ियों का किराया, असमर्थ बिहार सरकार को देंगे । सरकार आगामी 5 दिनों में ट्रेनों का बंदोबस्त करें । पार्टी इसका किराया तुरंत सरकार के खाते में ट्रांसफर कर देगी ।

उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय के दिशा निर्देश अनुसार राज्य सरकार को ही ट्रेनों का प्रबंध करना है । इसलिए हम राज्य सरकार से आग्रह करते हैं कि वह मजदूर भाइयों से किराया नहीं लें क्योंकि मुख्य विपक्षी पार्टी राजद शुरुआती 50 ट्रेनों का किराया वाहन करने के लिए एकदम तैयार है । राजद इनकी किराए की राशि राज्य सरकार को चेक के माध्यम से, जब सरकार कहेगी शोंप देंगे ।

उन्होंने नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि आदरणीय नीतीश कुमार जी, गरीब मजदूरों की तरफ से 50 ट्रेनों का किराया राजद वाहन करने के लिए एकदम तैयार है। क्योंकि डबल इंजन सरकार सक्षम नहीं है,

बहुत हो चुका संसाधनों की कमी का बहाना और हवाला, कृपया अब अभिलंब ट्रेनों का प्रबंध करा यथाशीघ्र प्रवासी भाइयों को वापस लेकर आइए और सुशील मोदी जी कुल जोड़ बता दीजिए, तुरंत चेक भिजवा दिया जाएगा, वैसे भी आपको खाता वही देखने का शौक है ।

Related Articles

Back to top button