राज्य में बुनियादी सुविधाओं को लेकर घर से एआईएसएफ ने किया प्रदर्शन।विभिन्न मांगों को लेकर एआईएसएफ अंचल परिषद छौड़ाहीने सरकार का विरोध कर रखी माँगें।

बिनोद कुमार शर्मा

छौड़़ाही(बेगूसराय):-राज्य में बुनियादी सुविधाओं को लेकर एआईएसएफ अंचल परिषद छौड़़ाही ने लाँकडाउन के कारण अपने अपने घरों से ही सुबे की नीतीश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।इस ऑनलाइन प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुये एआईएसएफ के जिला कोषाध्यक्ष मोनू सिंह ने  कहा करोना काल के इस विकट परिस्थिति में पप्पू यादव राज्य के लोगों के लिये हर समस्या के निदान के लिये मुस्तैद रहते थे।

बिहार सरकार स्वास्थ संबंधी हर मोर्चे पर फेल है.जिससे हमारे राज्य के लोग ऑक्सीजन,दवाई,बेड और एंबुलेंस की कमी के कारण दम तोड़ रहे हैं।वैसे लोगों को पप्पू यादव जैसे लोग सहायता कर रहें थे,तो बिहार सरकार  उपयोगी संसाधन की व्यवस्था करने,दवाई ऑक्सीजन के कालाबाजारी और एंबुलेंस चोर को पकड़ने के बजाय पप्पू यादव को गिरफ्तार करवा दिया,ताकि कोई लोगों का मदद नहीं कर सके,और संसाधन की अभाव में इसी तरह लोग मरते रहे।इसलिये हम नीतीश सरकार से यह मांग करते हैं अविलंब बिना शर्त गरीबों के लिये काम करने वाले पप्पू यादव को रिहा करें।एआईएसएफ नेता अवधेश कुमार और फिरोज ने कहा एआईएसएफ राज्य उपाध्यक्ष रजनीकांत जो खगड़िया जिला में छात्रों की पढ़ाई बाधित नहीं हो करोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुये पढ़ाई जारी रखने का सरकार आदेश करे यह मांग कर रहे थे।जिस वजह से उन्हें पिछले कई दिनों से जेल में कैद किये हुये हैं।आँँनलाईन कार्ययक्रम को एआइएसएफ केे छात्र नेता अवधेश कुमार,नीतीश कुमार,मो.शाहनवाज,मो. मुजाहिद,बबलू कुमार,चंदन कुमार,मो.अफताब,मो. साजिद,अभिषेक कुमार,सिंटू कुमार आदि मौजूद शामिल हुये।

Edited By :- savita maurya

Related Articles

Back to top button