मोटरसाइकिल चेकिंग के दौरान फर्जी पत्रकार चढ़ा पुलिस के हत्थे।

जेटी न्यूज़

समस्तीपुर: आदर्श नगर थाना क्षेत्र के प्रधान डाकघर में आए फर्जी पत्रकार को मोटरसाइकिल चेकिंग के क्रम में पुलिस ने पकड़ा। जानकारी के मुताबिक बिना नंबर प्लेट के ब्लू रंग का हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल के साथ नगर थाना की पुलिस उसे आदर्श नगर थाना ले गई।

जहां पूछताछ के दौरान पैरवी के बदौलत पुलिस ने गाड़ी का कागज लेकर आने के लिए कह कर छोड़ दिया। इसी प्रकार गत वर्ष मुफस्सिल थाना में एक शराब तश्कर उजला हीरो होंडा मोटरसाइकिल जिस पर कि प्रेस लिखा हुआ था, जांच के क्रम में धराया था।

लेकिन पुलिस एक मोटी रकम लेकर कागज दिखाने के नाम पर छोड़ा, जो आज तक वापस नहीं आया। जब पत्रकारों के द्वारा पूछे जाने पर कि मोटरसाइकिल किसकी है आज तक कोई पुलिस पदाधिकारी यह बताने से इंकार और कतराते रहे हैं। आज पुनः एक बार फिर फर्जी ठग शहर-शहर, गांव-गांव में ग्रामीणों, बेरोजगारों को पत्रकार बनाने के नाम पर पैसा ठगने, ग्राहक सेवा केंद्र खोलने जैसे कार्यों के नाम पर ठगी करने का धंधा जोरों पर है।

जानकारी के मुताबिक 5 हजार से 6 हजार लेकर दिल्ली पटना में बैठे लोग अपने-अपने ठगों को प्रेस कार्ड निर्गत कर पत्रकारों को कलंकित करने का काम कर रहे हैं। आज पकड़े गए पत्रकार पर उजियारपुर थाना, गोपालगंज न्यायालय में कई मामले लंबित हैं। समस्तीपुर के पत्रकारों ने पुलिस के इस रवैए पर गहरा दुःख प्रकट किया है और मांग किया है कि उक्त पत्रकारों के विषय में जांच कर छोड़ने वाले पुलिस कर्मियों पर उचित कार्रवाई किया जाय।

Related Articles

Back to top button