जिले अंतर्गत जगदीशपुर प्रखंड में बने दो कोरेंटीन सेंटर में डीएम प्रणव कुमार ने किया निरीक्षण

जेटीन्यूज

जगदीशपुर/भागलपुर:

जिले अंतर्गत जगदीशपुर प्रखंड में बने दो कोरेनटिन सेंटर में जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने निरीक्षण किया और केंद्र पर व्याप्त कमियों को दूर करने का निर्देश अधीनस्थ अधिकारियों को दिया।

बताते चलें कि जगदीशपुर प्रखंड में फुलवरिया एवं लोकनाथ उच्च विद्यालय जगदीशपुर में दो कोरोनटाइन सेंटर बनाए गए हैं. जमीन फुलवरिया स्थित प्राथमिक शिक्षक शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय फुलवरिया में गत दिनों हैदराबाद से आए 300 यात्रियों को रखा गया है l

कोरोनटाइन सेंटर पर मौजूद मजदूरों ने बताया कि उन्हें समय पर नाश्ता खाना नहीं दिया जा रहा है, रूम गंदा है, शौचालय गंदा है वही जिलाधिकारी ने वहां ठहरे हुए समस्त मजदूर एवं अन्य लोगों को आश्वासन दिया कि यथाशीघ्र तमाम खामियों को समाप्त कर दिया जाएगा.

उन्होंने परिसर स्थल में बांस से घेराबंदी करने का भी निर्देश अपने अधिकारी को दिया है निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी के साथ एसएसपी आशीष भारती, प्रशिक्षु आईएएस आशुतोष द्विवेदी, अंचलाधिकारी सोनू भगत ,प्रखंड विकास पदाधिकारी चंद्र भूषण गुप्ता आदि मौजूद थे ।

वही कोरोनटाइन सेंटर पर कर्तव्य निर्वहन में लगाए गए शिक्षक संतोष कुमार ,प्रेम कुमार चंद्र झा, जनार्दन विश्वास आदि द्वितीय शिफ्ट में मौजूद थे। सुबह के सिफ्ट में प्रमोद ठाकुर, मनमोहन मिश्र, विनोद रविदास, प्रहलाद रांची मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button