स्थानीय प्रशासन ने कोरोना पोजिटिव गांव को किया सील

जेटीन्यूज

*मदनपुर/शेरघाटी/गया:* मदनपुर प्रखंड में ककोरोना पोजिटिव केश पाए जाने के बाद गांव में आने एवं बाहर जाने पर लोगो को पाबंद कर दिया गया है। गांव में जाने वाले सबको, चौराहों तथा गलियों और को बांस बला से ब्रेकेटिंग करा दिया गया।

बीडीओ कनिष़क कुमार सिंह, सीओ राजीव रंजन तथा थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सैनी और ककोरोना प्रभारी अभिषेक कुमार ने ब्रेकेटिंग कराया। बीडीओ कनिष़क कुमार सिंह ने बताया कि आस पास के रोडें जो कोरोना संक्रमित गांव को जोड़ा है।

उस गांव में जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया है। ताकि बाहर से अंदर नहीं जा सके और अंदर से कोई लोग बाहर नहीं जाए। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि घर से बाहर नहीं निकले। सामाजिक दूरी बना कर रहे।

साबुन से हाथ दिन भर में सात आठ बार जरूर धोए। लाँकडाउन के नियमों का पालन अवश्य करें। जरुरत के समानों के लिए प्रशासन को बताए। शिवगंज बाजार को भी लाँकडाउन कर दिया गया है। बाजार में भारत सरकार के लाँकडाउन की जारी नियमों का पालन करना ही कोरोना का वास्तविक उपचार है।

थाना अध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि प्रखंड स्तरीय कोरोना क्वारंटाईन सेंटर काजईर पब्लिक स्कूल शिवगंज और राईज हाई पब्लिक स्कूल देव मोड स्थित में बाहर से आए मजदूरों को क्वरेंटाईन कराए गये हैं। जहां उन्हें सारे सुविधाएं मुहैया कराया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button