शहीदों की शहादत पर गंभीर है तो नैतिक जिम्मेदारी ले कर इस्तीफा दें मोदी – शाह – और राजनाथ : राजकुमार, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव ,अप्पन पार्टी ने दी वीरों को दी श्रद्धांजलि


कार्यालय,जे टी न्यूज

नई दिल्ली। बुधवार को अप्पन पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय परिसर में भारत चीन सीमा पर शहीद हुए कुंदन राय, अमन कुमार सिंह सहित तमाम भारतीय वीर जवानो को सोशल डिसटेंस का पालन करते हुए मोमबत्ती जलाकर भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर दो मिनट का मौन रख कर उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना और उनके चित्र पर पुष्पांजलि के बाद पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजकुमार राय ने कहा कि शहीदों की शहादत का राजनीतिक लाभ लेने के फिराक में रहने वाले शहादत का दर्द क्या जाने।

जरूरी और महत्वपूर्ण मुद्दों से भोली भाली मासूम जनता का ध्यान भटकाने में माहिर यह सरकार इतनी बेशरम है कि पुलवामा सहित किसी भी घटना कि नैतिक जिम्मेदारी लेने के बदले उसका राजनीतिक लाभ लेने की फिराक में रहती है। श्री राय ने कहा कि लद्दाख क्षेत्र में सैनिकों पर कायराना हमला कर चीन ने हमारे प्रधानमंत्री के 56 इंच को चुनौती दे डाली है।

घटना के 48 घंटे से अधिक गुजरने के बाद भी कोई बालाकोट जैसी योजना नहीं बन सकी। न ही अभी तक रक्षा मंत्री या गृह मंत्री या फिर प्रधान मंत्री में से किसी ने इस घटना की नैतिक जिम्मेदारी ले कर मामले के प्रति गंभीरता दिखाई है। श्री राय ने कहा कि कथित देश भक्तों की केंद्र सरकार यदि थोड़ी भी देश भक्त है तो घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे।

Related Articles

Back to top button