समस्तीपुर में भी लॉक डाउन जरूरी – नीरज, डीएम से किया अनुरोध


कार्यालय, जेटी न्यूज
समस्तीपुर। जिले मे कोरोना वायरस के प्रकोप और उससे हो रहे मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार तक मिली जानकारी के अनुसार जिले मे अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी हैं वहीं कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या मे लगातार वृद्धि हो रही है। समस्तीपुर मे कोरोना पॉजिटिव की बढ़ती संख्या को देखते हुए आम आवाम मे दहशत का माहौल है अतः जिला प्रशासन से अनुरोध है कि समस्तीपुर की जनता को ध्यान मे रखते हुए समस्तीपुर जिला मे अविलंब लॉक डाउन लगाने का जनहित मे कष्ट करेंगे।

उक्त बातें लोजपा नेता नीरज भारद्वाज ने जिलाधिकारी को लिखे पत्र में उक्त बातें कही है। संवाददाताओं को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस बाबत जानकारी देते हुए श्री भारद्वाज ने बताया कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार मे कोरोना वायरस महामारी प्रकोप को देखते हुए अभी चुनाव कराना जनता के हित मे नहीं है। इस प्रकोप से उबरने के बाद ही चुनाव होना चाहिए।

इस सुझाव का स्वागत करते हुए लोजपा प्रखंड अध्यक्ष भारद्वाज ने प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज के कोरोना संक्रमण पर चिंता का भी उल्लेख किया। सांसद प्रिंस राज ने इस महामारी के प्रकोप से उबरने की उपाय के पहल पर चुनाव से ज्यादा प्राथमिकता दिए जाने एवं विहार वासियों के हित मे निर्णय लेने का राज्य सरकार से आग्रह किया है।

दोनों लोजपा नेताओं को धन्यवाद देते हुए उनके विचारो को उद्धृत करते हुए उन्होंने समस्त समस्तीपुर वासियों की ओर से जिलाधिकारी से अनुरोध किया है कि समस्तीपुर जिला मे बढते कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप को देखते हुए अविलंब समस्तीपुर मे लॉक डाउन लगाया जाए।

Related Articles

Back to top button