महिला ने एएसआई के खिलाफ थाने में दियाआवेदन

in

जेटीन्यूज़
भागलपुर:

भागलपुर की एक महिला ने थाने में आवेदन देकर एक एएसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहलगांव के थाना प्रभारी को दिए आवेदन में कहा है मैं सुनीता कुमारी पति कुंज बिहारी यादव थाना कहलगांव, जिला भागलपुर का निवासी हूं। आज सोमवार को कहलगाँव थाने का एएसआई शंकर सिंह मेरे घर पर आकर अपने सहयोगियों के साथ मेरी नाबालिक बच्ची को गंदी गंदी गालियां दी और बुरी नीयत से आंखों आंखों में डालकर देखा और आंखों में गलत इशारा किया। उन्होंने वार्ड 7 के निवासी श्यामप्रीत यादव के बेटे शंकर यादव और मंकर यादव के बारे में कहा कि वह एक अपराधिक प्रवृत्ति के आदमी हैं।

उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि मेरा घर का दरवाजा बांस बल्ले का बना हुआ है वे लोग कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने थाना प्रभारी को दिया आवेदन में एएसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

बरहाल इस घटना में तनिक भी सच्चाई निकलकर सामने आती है तो कहलगांव पुलिस के लिए शर्म की बात होगी। जब रक्षक ही हो जाये भक्षक तो लोग आखिर किस्से न्याय की गुहार लगाए।
इस मसले पर जब कहलगाँव थानाप्रभारी से बात करने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क स्थापित नहीं हो सका। इस आवेदन की प्रति पीड़ित सुनीता कुमारी ने अनुमंडल पदाधिकारी,वरीय एसपी भागलपुर, डीआईजी को भी दी गयी है ।
बहरहाल एक महिला के द्वारा दिए गए आवेदन पर क्या कार्रवाई होती है या नहीं होती है ये तो आनेवाला समय ही तय करेगा । इस घटना ने पुलिस के चरित्र पर सवालिया निशान तो लगा ही दिया है ।

Related Articles

Back to top button