ट्रक ने वृद्ध व्यक्ति को कुचला, मौके पर हुई मौत।रमेश शंकर झा के साथ वंदना। समस्तीपुर बिहार।

    रमेश शंकर झा के साथ वंदना। समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के सरहचिया गांव के कमल साह उम्र 65 वर्ष को रोसड़ा थाना क्षेत्र के रोसड़ा शहर के सिनेमा चौक पर एक ट्रक ने कुचल दिया, जिससे मौके पर हुई मौत। वहीँ ट्रक का नंबर BR 016 एफ 015 6 […]

 

 

रमेश शंकर झा के साथ वंदना।
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के सरहचिया गांव के कमल साह उम्र 65 वर्ष को रोसड़ा थाना क्षेत्र के रोसड़ा शहर के सिनेमा चौक पर एक ट्रक ने कुचल दिया, जिससे मौके पर हुई मौत। वहीँ ट्रक का नंबर BR 016 एफ 015 6 है। घटना के बाद धीरे-धीरे लोगों की भीड़ जुटने लगी। इससे पहले महावीर चौक रोसड़ा से घटना को अंजाम देने वाली ट्रक को लोगों ने घटनास्थल के करीब लाकर खड़ा करवा दिया। ट्रक ड्राइवर सीट पर बैठा था, आक्रोशित भीड़ ने उसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने समझा बुझाकर ड्राइवर को बचाने का कोशिश कर रहा था। भीड़ काफी आक्रोशित हो गया था। लेकिन पुलिस ने बड़ी ही समझदारी से ड्राइवर को ट्रक से बाहर निकलवा कर अपने जीप में बैठा दिया।

आक्रोशित लोगों ने पुलिस गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ड्राइवर को लेकर थाने पर चला गया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक को काफी नुकसान कर दिया, एवं पत्रकार से भी बदसलूकी किया। वहीँ मौके पर रोसड़ा सीओ नरेंद्र कुमार सिंह रोसड़ा बी डी ओ महताब अंसारी, थाना के थाना अध्यक्ष में अमित कुमार, पंकज कुमार सहित अन्य पुलिस के जवान एवं मुखिया संघ के अध्यक्ष जीवछ महतो, सुनील सिंह, अन्य राजनीति पार्टी के कार्यकर्ता आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे थे। जाम के कारण दोनों तरफ गाड़ियों का लंबी लाइन लग गया था। सड़क पर यात्रियों को भी काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था।