किसानों के विरोध से बौखलाई भाजपा ने पटना में किया गुण्डागर्दी : राजू दानवीर 

किसानों के विरोध से बौखलाई भाजपा ने पटना में किया गुण्डागर्दी : राजू दानवीर

 

भाजपा ने किसानों को दिखाया काला दिन : राजू दानवीर

 

जेटी न्यूज/रंजीत डे

मोदी सरकार द्वारा संसद में किसान विरोधी बिल पास होने के बाद 25 सितम्बर को देशभर में हुए आंदोलन के दौरान भाजपा नेता की गुंडागर्दी को लेकर जन अधिकार पार्टी के नेता सह पप्‍पू ब्रिगेड के अध्यक्ष राजू दानवीर ने हिलसा में भाजपा पर जमकर हमला बोला। दानवीर ने कहा कि भाजपा गरीब और किसान विरोधी पार्टी है, जिसने कल किसानों को सड़क पर पीट कर उन्हें काला दिन दिखाने का काम किया है। किसानों के विरोध से अब मोदी सरकार के गुंडे खुलेआम गुंडागर्दी पर उतर आये हैं।

दानवीर ने ये बातें हिलसा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जो सरकार किसान के साथ नहीं, उसे रहने का अधिकार नहीं।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की लड़ाई लड़ने वाली जन अधिकार पार्टी पर हमला किया गया। बीजेपी को आगाह किया कि गुंडई नहीं चलने वाली। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के दफ्तर में गुंडे बैठते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक रामचन्द्र जी को जान से मारने की साज़िश थी।

दानवीर ने कहा कि देश में जनता विरोधी सरकार चल रही है। यह काले अंग्रेजों की सरकार है, जो हर बार सपना दिखा कर चुनाव जीतने के बाद अपने ही किये वादे को जुमला बता कर जनता के विश्‍वास का माखौल उड़ाती है। इसका नतीजा है कि हिलसा समेत प्रदेश भर में विकास कार्य नगण्‍य हैं। अपराध और भ्रष्‍टाचार का बोलबाला है। इससे अब जनता को छुटकारा चाहिए। एक ऐसा नेतृत्‍व चाहिए, जो उनके सुख दुख में साथ हो और अपने वादे को पर अमल करे। इसलिए आज पूरे प्रदेश में जनता जन अधिकार पार्टी और आदरणीय पप्‍पू यादव की ओर देख रही है।

दानवीर ने इससे पहले हिलसा प्रखण्ड के कावां पंचायत अंतर्गत अल्लीपुर गांव निवासी रामजतन प्रसाद कुमार से मुलाकात की, जिनके पुत्र चन्दन कुमार का निधन उचित इलाज के अभाव में मृत्‍यु दस दिन पूर्व गंभीर बीमारी से हो गई थी। वे उनके दुख में शामिल हो कर उन्‍होंने शोक व्‍यक्‍त किया और उनके साथ खड़े रहने का भरोसा दिया। इसके अलावा शहर के दरोगा कुंआ में उस फल व्‍यवसायी फेकन राम के परिजनों से भी मिले, जिनकी हत्‍या बीते दिनों अपराधियों ने कर दी थी। तब भी राजू दानवीर ने उनके परिजनों से मिलकर दुख व्‍यक्‍त किया था और मदद को आगे आये थे।

Related Articles

Back to top button