लोजपा को आगे कर भाजपा ने नीतीश को किनारे किया- अरूण सिंह * नीतीश को दरकिनार करने का बदला जदयू वोटर भी भाजपा से लेंगे- संतोष 

जेटी न्यूज

समस्तीपुर 3 नवंबर ’20

लोजपा को आगे कर भाजपा ने नीतीश को किनारे कर दिया. भाजपा जदयू का वोट लेना चाहिए लेकिन अपनी वोट लोजपा को दे रहे हैं. इतना ही नहीं कई जगह झूठ का झगड़ा खड़ा कर भाजपा नेता जदयू उम्मीदवार से दूरे बना लेते हैं. समस्तीपुर के कल्याणपुर, उजियारपुर में भाजपा- जदयू के कार्यकर्ता आपस में उलझकर एक दूसरे के खिलाफ हो लिए. उक्त बातें मंगलवार को मुक्तापुर रेल गुमटी के पास स्थित भाकपा माले चुनाव कार्यालय के पास उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए माले के केंद्रीय कमिटी सदस्य सह काराकाट के पूर्व विधायक व वर्तमान प्रतयाशी अरूण सिंह ने कहा. मौके पर पोलिट ब्यूरो सदस्य प्रभात चौधरी, राज्य कमिटी सदस्य संतोष शहर, बेगुसराय माले सचिव दीवाकर प्रसाद, प्रो० उमेश कुमार, सुरेंद्र प्रसाद सिंह, खुर्शीद खैर, जीबछ पासवान, खुबी सदा आदि उपस्थित थे.

माले नेता अरूण सिंह ने कहा कि नीतीश- मोदी को अपने काम पर विश्वास नहीं रहा. वे काम के नाम पर वोट नहीं मांग रहे हैं. उनके भाषण में रोजगार, किसानी, शिक्षा, चिकित्सा, निजीकरण, समान काम के समान वेतन, पेंशन, महिला सम्मान, स्कीम वर्कर, आवास, भूमि सुधार, महंगाई आदि की कोई चर्चा नहीं है. वे भावनात्मक एवं धार्मिक मुद्दे उठाकर जनता को गुमराह कर रहे हैं. भाजपा हमेशा से डबल स्टैंडर्ड रही है. वे एनआरसी आंदोलन का विरोध करती रही है. आंदोलनकारियों को जेल भेजती रही है लेकिन अपने दिग्गज कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर समस्तीपुर के एनआरसी आंदोलनकारी प्रो० शील कुमार राय को उजियारपुर से उम्मीदवारी दे दी. माले नेता ने कहा कि जदयू-भाजपा कार्यकर्ता हताश है. 15 साल के शासन में उन्हें गिनाने के लिए काई खास उपलब्धि नहीं मील रहा है जबकी महागठबंधन मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है. 10 लाख नौकरी नौजवानों को महागठबंधन की ओर आकर्षित किया है. महागठबंधन की लहर चल रही है. उन्होंने दावा किया कि जिले के दसों उम्मीदवार की भारी जीत होगी.

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button