पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने दिया जदयू के साथ जाने के संकेत, नीतीश कुमार से की मुलाकात

जेटीन्यूज़
संजीव मिश्रा
बिहार : बिहार में चर्चित पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर सकते हैं। शनिवार को उन्हाेने जदयू प्रमुख और प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पार्टी कार्यालय पर मुलाकात की। माना जा रहा है कि वह किसी भी दिन जदयू ज्वाइन कर सकते हैं। हालांकि आज नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद उन्होंने सिर्फ इतना बताया कि वह नीतीश कुमार को धन्यवाद कहने आए थे।

इसी सप्ताह डीजीपी के पद से ऐच्छिक सेवानिवृत्ति लेने वाले गुप्तेश्वर पांडेय शनिवार दोपहर में जदयू कार्यालय पहुंचे थे। पूर्व डीजीपी पांडेय करीब दस मिनट तक जदयू कार्यालय में रहे। नीतीश कुमार से मुलाकात कर लौटते समय उन्होंने पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत में कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह जदयू में शामिल हो रहे हैं, श्री पांडेय ने कहा कि अभी वह किसी भी दल में शामिल नहीं हो रहे हैं। मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देने आया था। डीजीपी के पद पर रहते हुए उन्होंने मुझे खुलकर काम करने का मौका दिया, जिसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने के बारे में कोई फैसला नहीं लिया है।

पूर्व डीजीपी ने नीतीश कुमार के सुशासन की जमकर तारीफ की। कोरोना संकट के दौरान सरकार के काम-काज की चर्चा करते हुए कहा कि इस दौर में बिहार सरकार ने बेहतरीन काम किया। इस दौरान पुलिस विभाग को काम करने की पूरी आजादी दी गयी। पुलिस भी सरकार के भरोसे पर खरी उतरी और कोरोना कंट्रोल में बड़ी भूमिका अदा की। सरकार की स्पष्ट नीतियों के चलते यह संभव हो सका।

Related Articles

Back to top button