पुलिस द्वारा पडताड़ित किये जाने का आरोप लगाते हुए ट्रेक्टर मालिकों ने किया सड़क जाम

 

बेवजह ट्रेक्टर वालों को किया जाता है परेशान

जेटी न्यूज

देवघर-कुंडा थाना अंतर्गत कुंडा मोड़ के निकट ट्रेक्टर मालिकों ने अपनी अपनी ट्रैक्टरों को सड़क पर खड़ा कर देवघर सारठ रोड को जांम कर दिया।

 

ट्रेक्टर मालिकों का एक सुर में यह कहना था की पुलिस प्रशासन हमलोगों को बहुत तंग करती है बराबर ट्रेक्टर को पकड़ कर फाइन के अलावे अतिरिक्त डिमांड रहता है जिसे पूरा करना पड़ता है बाबजूद पुलिस ट्रेक्टर वालों को वेबजह तंग करती है।

वही ट्रेक्टर मालिक डोमन यादव ने कहा कि आज का युवा पढ़ लिख कर वेकार बैठा है कोई लोन पर ट्रेक्टर निकाल कर अपने बच्चों का भरण पोषण कर रहा है बैंक का किस्ती भी बाकी है लोन वाले दबाव बनाते हैं ।उसपर पुलिस द्वारा ट्रेक्टर मालिकों को पडताडित किया जाता है ।एक ट्रेक्टर वाला पैसा के अभाव में आत्म हत्या तक कर लिया है अगर यही स्थिति रही तो हम सभी भी काल के गाल में जाने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

 

वहीं अन्य लोगों ने कहा कि वड़े बड़े ट्रकों से जिला का बालू दूसरे राज्य भेजा जा रहा है उसे देखने वाला कोई नहीं है पर ट्रेक्टर वालों को परेशान करने में स्थानीय पुलिस जरा भी देर नहीं करती है।वहीं मौके पर जांम लगने के कारण गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी थी जबकि कोर्ट कचहरी जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button