सीएम नीतीश से मुलाकात करने वाले लोजपा सांसद ने खोले पत्ते, कहा- क्षेत्र के विकास को लेकर मुख्यमंत्री से मिला

जेटी न्यूज़
पटना :कुछ दिन पहले लोजपा विधायक और अब पार्टी के नवादा सांसद चंदन सिंह की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर राजनीतिक हलकों में खूब चर्चा है।
विदित हो कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर हमला करते रहे हैं। इसी बीच लोजपा के आला नेताओं का मुख्यमंत्री से मुलाकात सुर्खियां बन रही हैं। हालांकि इस संबंध में चंदन सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं होते हैं। वे अपने क्षेत्र के विकास को लेकर मुख्यमंत्री से मिले हैं। मुख्यमंत्री बिहार के मुखिया हैं, इस नाते उनके पास गये थे।

इस पर हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि लोजपा के नेता विकास को लेकर मुख्यमंत्री से मिल रहे हैं। इससे साफ होता है कि लोजपा नेता मानते हैं कि उनके क्षेत्र का विकास कोई कर सकता है तो वह नीतीश कुमार हैं। जमुई को पुलों की सौगात शीघ्र : चिराग पासवान
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि जमुई जिले के विभिन्न क्षेत्रों के लिए प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत केंद्र ने दो सालों से लंबित 50 में से 39 पुलों की स्वीकृति प्रदान दी है। साथ ही इनके निर्माण के लिए निविदा भी जारी कर दी गई है। जमुई वासियों को शीघ्र ही इन 39 पुलों की सौगात मिलेगी। इनमें प्रमुख रूप से कई दिनों से तकनीकी समस्या के कारण लंबित सोनो का लिफ्ट घाट पुल भी शामिल है, जिसकी लंबाई 425.64 मीटर है।

Related Articles

Back to top button