मोदी सरकार लोकतांत्रिक व्यवस्था और मंवधिकारोबपर लगातार हमला कर रही है-अवधेश कुमार

जेटी न्यूज मधुबनी

माकपा की रहिका, कलुआही, राजनगर, बिस्फी एवं बेनीपट्टी प्रखंड इकाई की जीवी की संयुक्त बैठक रहिका स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई। इस बैठक को संबोधित करते हुए माकपा के राज्य सचिव अवधेश कुमार ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार लगातार लोकतांत्रिक व्यवस्था एवं मानवाधिकारों पर हमला कर रही है। एक सौ से भी अधिक दिनों से केंद्र सरकार के किसान विरोधी तीनों नए कानूनों के खिलाफ दिल्ली बोर्डर पर किसान संगठनों द्वारा आंदोलन किया जा रहा है। लेकिन किसान विरोधी केंद्र सरकार किसानों को विरोधी कानून वापस लेने के बजाए इसे लागू करने के ही जिद पर हुई अड़ी है। उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकारों की जनविरोधी नीतियों की वजह से बेरोजगारी, मंहगाई, संगीन आपराधिक वारदात चरम पर है।

बेरोजगार रोजगार की तलाश मे भटक रहा है। वहीं मोदी सरकार किसान विरोधी बिल लाकर किसानों को भुखमरी के कगार पर ला खडा कर दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं। माकपा राज्य सचिव मंडल सदस्य रामपरी ने कहा कि 23 मार्च को भगत सिंह के शहादत दिवस पर किसान विरोधी काला कानूनों को वापस लेने, मंहगाई रोकने, रांटी में बसे भूमिहीनों को बासगीत पर्चा देने, अपराध पर रोक लगाने की मांग को लेकर समाहरणालय के समक्ष प्रदर्शन किया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता सुनिल कुमार मिश्र ने किया। बैठक को माकपा जिला सचिव भोगेंद्र यादव, राजेश कुमार मिश्र, विजयनाथ मिश्र, दिलीप झा, विल्टू यादव, मनोज यादव, बिदू यादव, बाबूलाल महतो, रामनाथ यादव आदि ने भी संबोधित किया। माकपा आंदोलन का बिगुल फूंक 23 मार्च को समाहरणालय के समक्ष प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है।

Related Articles

Back to top button