जलकर की जमीन पर पानी टंकी के निर्माण से आक्रोश, निर्माण कार्य रोकने की मांग।

जलकर की जमीन पर पानी टंकी के निर्माण से आक्रोश, निर्माण कार्य रोकने की मांग।

जेटी न्यूज

खोदावंदपुर/बेगूसराय। बरियारपुर पूर्वी पंचायत अंतर्गत लड़वैया नदी खुरमी जलकर की जमीन पर पानी टंकी निर्माण कार्य से मत्स्यजीवी सहयोग समिति के सदस्यों में आक्रोश व्याप्त है.समिति के सचिव सह कोषाध्यक्ष चन्द्रदेव सहनी ने अंचलाधिकारी को आवेदन देकर इस निर्माण कार्य को रोकने की मांग की है.अपने आवेदन में खोदावंदपुर मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री ने बताया है कि बरियारपुर पूर्वी मौजा थाना नंबर 77, खाता 1230, खेसरा 11587, रकवा 55.80 एकड़ जो जलकर सरकारी सैरात पंजी में अंकित है. इस जमीन को कुछ स्वार्थी लोगों के द्वारा फर्जी केवाला का जमाबंदी बताकर इस जमीन पर पानी टंकी निर्माण की हरी झंडी दे दिया है.इस जमीन पर पीएचइडी विभाग द्वारा पानी टंकी बनाया जा रहा है.

सरकार के राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के संयुक्त सचिव के आदेश पत्र की छायाप्रति संलग्न करते हुए आवेदक ने बताया कि यह जमीन खोदावंदपुर अंचल की है.जबकि इस पर छौड़ाही अंचल के नारायणपीपड़ पंचायत बताकर निर्माण कार्य शुरू है.इस अवैध निर्माण कार्य को रोकने का आग्रह अंचलाधिकारी से किया गया है.

कहते हैं अधिकारी-

यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं है.हलांकि कार्यालय में आवेदन दिये होगें तो उसे दिखवा लेतें हैं.आवेदन मिलने पर उसकी गहन जांच पड़ताल कर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

सुबोध कुमार, अंचल अधिकारी, खोदावंदपुर

बरियारपुर पूर्वी के लड़वैया नदी में निर्माणाधीन पानी टंकी

Website editor :- savita maurya

Related Articles

Back to top button