पांच वर्ष की सादिया हसन ने रखी रोज़ा ,कोरोना के खात्मे के लिए मांगी दुआ!

दरभंगाः माहे रमज़ान में रोज़ा रख खुदा को याद कर रहे हैं मासूम बच्चे रोज़ कर रहे हैं अल्लाह से दुआ।इस्लाम धर्म में सबसे पवित्र माने जाने वाला रमज़ान का महीना चल रहा है। इस दौरान ज़िला के वाजिदपुर महदौली वार्ड नंबर 23 निवासी स्वर्गीय शमिउज जमा हमजा की पोती व ईमाम हसन उर्फ गुड्डू की बेटी सादिया हसन (5वर्ष) ने रोज़ा रख अल्लाह से इस कोरोना जैसी महामारी को खत्म करने के लिए दुआ की है। इस दौरान पूरी दुनिया कोरोना जैसी खतरनाक महामारी से लड़ रही है। सादिया हसन का कहना कि उन्होंने अपने मर्ज़ी से रोज़ा रखा है।

पर्यवेक्षक बनाये जाने पर विधायक छत्रपति यादव को दरभंगा कांग्रेस ने दिया  बधाई - jhanjhattimes

सादिया हसन की मां मीडिया के साथ बातचीत में कहती है कि इस उम्र के बच्चें खाने-पीने और खेलकूद में व्यस्त रहते हैं,  लेकिन सादिया हसन ने रोज़ा रखकर अपनी तोतली ज़बान में अल्लाह से इस कोरोना जैसी ख़तरनाक बीमारी को खत्म करने के लिए दुआ करती है। सादिया हसन के रोज़ा रखने पर पता चलता है कि इसके परिवार में अपने धर्म के प्रति काफी आस्था है।

St Paul Teachers Training College, Birsinghpur: Admission 2021, Courses,  Fee, Cutoff, Ranking, Placements & Scholarship

वहीं सादिया ने कहा कि हमें रोज़ा रखने में मज़ा आता है। सादिया के रोज़ा रखने पर माता पिता समेत पूरे परिवार में खुशी की लहर पाई जा रही है। सादिया के रोज़ा रखने पर काज़ी जावेद अनवर, समस्तीपुर के वरीय पत्रकार एस एम जमील, अकील हसन, जाकिर हसन, छात्र नेता सैयद शहबाज़ रेजा, छात्र नेता शादाब अनवर,  नोमान जावेद, राकिब उल असद समेत कई लोगों ने मुबारकबाद दी है।

 

संपादिकृतः ठाकुर वरूण कुमार

Related Articles

Back to top button