बेतिया बस स्टैंड बना असामाजिक एवं अपराधी तत्वों का अड्डा ,यात्री हलकान

Bus Stand | Apna Bettiah !! अपना बेतिया

बेतियाः स्थानीय नगर थाना क्षेत्र के बेतिया बस स्टैंड में इन दिनों असामाजिक,  अपराधिक तत्वों का जमावड़ा हो गया है, जिसके कारण यात्री परेशान हो रहे हैं और यात्रियों को कई तरह के इन असामाजिक तत्वों के जरिए परेशान किया जा रहा है। इस बस स्टैंड से हजारों की संख्या में यात्री आवागमन करते हैं, जहां यात्रियों को अवैध बस स्टैंड के इंचार्ज के द्वारा अवैध राशि की उगाही की जाती है, जिससे सरकार को हजारों रुपए की राजस्व की क्षति हो रही है। इस बस स्टैंड में कोई भी लाइसेंसी व सरकारी स्तर पर इंचार्ज नहीं हैं बल्कि बगैर लाइसेंसधारी और गैर मान्यता प्राप्त अवैध रूप से राशि की वसूली कर रहे हैं। बस स्टैंड इंचार्ज के रूप में कोई भी सही तौर पर काम नहीं कर रहे हैं। यात्रियों के साथ अवैध वसूली करने का काम चरम सीमा पर पहुंच गया है। इसमें विशेषकर महिलाएं और परिवारिक यात्रियों के साथ ऐसा किया जा रहा है। जिससे सरकारी राशि की वसूली में बाधा उत्पन्न हो रही है और राजस्व की हानि हो रही है।

St Paul Teachers Training College, Birsinghpur: Admission 2021, Courses,  Fee, Cutoff, Ranking, Placements & Scholarship

इस संबंध में बस स्टैंड के ठेकेदार, जिन्होंने दो करोड़ में इस बस स्टैंड की ठेकेदारी ली है, उन्होंने आवेदन के माध्यम से जिला पदाधिकारी, जिला पुलिस कप्तान, सदर अनुमंडल पदाधिकारी को यह सूचित किया है कि अवैध रूप से काम कर रहे बस स्टैंड इंचार्ज पर तुरंत करवाई की जाए ताकि यात्रियों के साथ अवैध वसूली का धंधा और दुर्व्यवहार पर लगाम लगाया जा सके। बस स्टैंड ठेकेदार सह सिटी ग्रुप के प्रोपराइटर, नसीम अहमद ने उपरोक्त शिकायत के माध्यम द्वारा जिला प्रशासन से रोक लगाने तथा करवाई करने की मांग की है।

पर्यवेक्षक बनाये जाने पर विधायक छत्रपति यादव को दरभंगा कांग्रेस ने दिया  बधाई - jhanjhattimes

इस संबंध में सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा है कि पुलिस प्रशासन के सहयोग से इस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। जिससे सरकारी राजस्व की अवैध रूप से उगाही करने वालों पर शिकंजा कसा जा सके और सरकारी राजस्व की वसूली में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न नहीं हो। वहीं नगर आयुक्त विजय कुमार उपाध्याय ने कहा है कि इस संबंध में आवेदन प्राप्त हुआ है और इस पर जिला पुलिस प्रशासन एवन सदर अनुमंडल पदाधिकारी से मिलकर तुरंत कार्रवाई की जाएगी, ताकि बस स्टैंड ठेकेदार को राजस्व वसूली करने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हो ,और सरकारी राजस्व को नुकसान नहीं पहुंचे।

 

(बेतिया जिला संवाददाता)

संपादिकृतः ठाकुर वरूण कुमार 

Related Articles

Back to top button