SBI के CSP संचालक से बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार कर लुटा 4 लाख रुपए

जेटी न्यूज
संतोष चौरसिया

जेटी न्यूज, वीरपुर:- बेगूसराय में SBI के CSP संचालक को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मार दी और 4 लाख रुपए लूट कर फरार हो गया । घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर आईडीबीआई बैंक के नजदीक की है। मंगलवार के दोपहर वीरपुर वार्ड संख्या 11 निवासी राजेंद्र राय का पुत्र संजीत कुमार उर्फ लालो राय SBI बेगूसराय शाखा से 4 लाख रुपया कैश निकाल कर घर लौट रहा था। इसी दौरान दौरान लक्ष्मीपुर के पास बाइक सवार दो बमदाशों ने ओवरटेक कर संजीत को रोक दिया और लूटपाट करने लगे। संजीत ने विरोध किया तो बदमाशों गोली मार दी और कैश भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वीरपुर पुलिस के अनुसार CSP संचालक से गोली मारकर लूटपाट की बात सामने आई है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। बदमाशों की तलाश में छापेमारी की भी जा रही है।

परिजनो ने बताया कि संजीत राय उर्फ लालो राय अपनी अपाची बाइक से 4 लाख रुपया लेकर बेगूसराय से घर आ रहा था। उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। उनका कहना है कि पुलिस को गश्ती पर ध्यान देना चाहिए।विगत कुछ महीनों पहले ही बदमाशों ने दिन दहाड़े आई डी बी आई बैंक में गोलीबारी कर करीब छह लाख रुपए की लुट पाट की थी अब CSP संचालको को निशाना बना रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस इस गोलीबारी के साथ ही लुटपाट की घटना में संलिप्त व्यक्ति को कब तक सलाखों के पीछे भेज पाती है देखना ये बाँकी है जबकि दूसरी तरफ इस घटना से वीरपुर पुलिस की लचर व्यवस्था और अपराधियों की मबोबल को देख कर दंग रह गए हैं लोगों का कहना है कि जहाँ ये घटना हुई है वहाँ से वीरपुर थाने की दूरी महज 800 मिटर है ।

Related Articles

Back to top button