बिस्फी प्रखंड के नूरचक गांव मे बाढ़ के पानी मे डूबने से दो युवकों की मौत

जेटी न्यूज बिस्फी।

थाना क्षेत्र के नूरचक गांव में दो युवक का तेज़ बहाव पानी में डुबने से मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों युवक नूरचक गांव निवासी मो जाबिर के 18 वर्षीय पुत्र मो जाकाउल्ला दुसरा मो मुस्ताख के 20 वर्षीय पुत्र मो मेराज बताया गया है।आज़ दिन के लगभग बारह बजे दोनों युवक नूरचक और कोरियानी गांव के बीच मुख्य सड़क पर जहां लगभग चार-पांच फुट से ज्यादा बाढ़ का चढ़ाव
और काफी तेज रफ्तार भी है ठीक सड़क से सटे दक्षिण एक बहुत बड़ा गढ्ढा है।उक्त सड़क पर तेज़ रफ़्तार में बह रही बाढ़ की पानी में दोनों युवक अधिक पानी में चला गया और वह डुब गया।स्थानीय लोगों के मदद से दोनों युवक को पानी से निकाला गया, आनन फानन बिस्फी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया वहां के डॉक्टरों ने दोनों युवक को मृत घोषित कर दिया।यहां के स्थानीय आक्रोशित लोगों का कहना था कि इस सड़क पर एक पुल का निर्माण करने की बात बहुत पहले से करते आए हैं।

लेकिन अब तक प्रशासन इस बात पर ध्यान नहीं दिया।जिसका नतीजा है कि यह घटना घटी है। घटना की जानकारी मिलते ही बिस्फी थाना के एसआई सुरेंद्र यादव एवं एएसआई रविन्द्र चौधरी घटनास्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ली एवं मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। इस घटना से परिवार के लोग सहित पूरे गांव मे मातम पसरा है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया की जारही है।

Related Articles

Back to top button