रक्सौल-पटना भाया रामगढ़वा इंटरसिटी एक्सप्रेस नहीं चलने से आम लोगों व व्यवसायी वर्ग को हो रही है परेशानी, चलाने की उठी मांग

रक्सौल-पटना भाया रामगढ़वा इंटरसिटी एक्सप्रेस नहीं चलने से आम लोगों व व्यवसायी वर्ग को हो रही है परेशानी, चलाने की उठी मांग
जेटी न्यूज

डी एन कुशवाहा

रामगढ़वा पूर्वी चंपारण- रक्सौल-पटना भाया रामगढ़वा इंटरसिटी एक्सप्रेस नहीं चलने से आम लोगों के अलावा व्यवसायियों को पटना जाने आने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बाबत रामगढ़वा के सामाजिक कार्यकर्ता व व्यवसायी ब्रजेश गुप्ता तथा अजय प्रसाद सहित अन्य ने कहा कि पहले जब इंटरसिटी एक्सप्रेस चलती थी तब हमलोग उससे सुबह में पटना जाते थे और शाम तक अपना खरीददारी करके या अन्य काम करके पुनः वापस आ जाते थे। लेकिन जब से उस ट्रेन को बंद कर दिया गया, तब से हम लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ गई है। श्री गुप्ता ने कहा कि हम लोगों को पटना जाने के लिए अब सुगौली जाकर इंटरसिटी एक्सप्रेस पकड़ना पड़ता है और वहां से वापसी के समय इंटरसिटी सुगौली तक हम लोग आप आते क्यों विवाह गारी नरकटिया का चली जाती हे।

रात्रि में करीब 9-10 बजे सुगौली से हमलोगों को रामगढ़वा रक्सौल आने के लिए कोई सवारी नहीं मिलती है। वही मोतिहारी जिला मुख्यालय या कोट-कचहरी जाने के लिए भी सुविधा का अभाव है। इंटरसिटी एक्सप्रेस जब चलती थी उससे हमलोग जाते थे और रात्रि 9-10 बजे तक अपने घर वापस आ जाते थे। लेकिन उक्त ट्रेन के बंद होने से रामगढ़वा प्रखंड वासियों सहित रक्सौल के लोगों को भी बहुत परेशानी हो रही हे।

इस बाबत प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से रामगढ़वा निवासी नीरज कुशवाहा ,हिमांशु कुमार, विजय तिवारी, संजय कुमार दास, विभाष कुमार ओझा, रघुनाथ त्रिपाठी, अवनीश कुमार चौबे, सहित अन्य लोगों ने रेल मंत्री से इंटरसिटी एक्सप्रेस रक्सौल भाया रामगढ़वा- पटना चलाने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button