दलसिंहसराय में बढ़ते अपराध और हत्याओं के विरूद्ध महागठबंधन के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिया एक दिवसीय धरना

दलसिंहसराय में बढ़ते अपराध और हत्याओं के विरूद्ध महागठबंधन के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिया एक दिवसीय धरना

अमरदीप नारायण प्रसाद/जे टी न्यूज

समस्तीपुर ::जिले के दलसिंहसराय में बढ़ते अपराध और हत्याओं के विरोध में महागठबंधन के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आज मृतक सुनील राय के भाई अनिल राय व मृतक मो० पप्पू की पत्नी रेशमा खातून की उपस्थिति में अनुमंडल कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया।
ज्ञातव्य हो कि विगत 23 अगस्त को दिन के एक बजे अपराधियों ने दिन दहाड़े सुधा मिल्क पार्लर के डिस्ट्रीब्यूटर सुनील कुमार राय और उनके ड्राइवर मो० पप्पू की हत्या गोली मारकर कर दी थी। घटना के दिन उपस्थित भीड़ को आश्वासन देते हुए दलसिंहसराय के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा था कि 36 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


36 घंटे के बाद महागठबंधन दल के एक प्रतिनिधि मंडल ने जब अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी से मिलकर घटना के उद्भेदन से संबंधित जानकारी मांगी तो पुलिस पदाधिकारी ने हत्याकांड के उद्भेदन कर पाने या अपराधियों को गिरफ्तार कर पाने में खुद को असफल बताया।
महागठबंधन के नेताओं ने बताया कि लगभग 100 घंटे बीतने के बाद भी उक्त हत्याकांड में पुलिस की निष्क्रियता की वजह से हत्याकांड का उद्भेदन और अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने एवं एक और स्थानीय रमना बाजार के जूता निर्माण व्यवसाई रंजीत राम की हत्या हो जाने के बाद हम लोगों ने आज एक दिवसीय धरना के माध्यम से पुलिस की सुस्त कार्यशैली का विरोध किया है। धरना स्थल पर उपस्थित भीड़ ने एक स्वर में कहा कि अगर शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो आगे हमलोग और भी उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे जिसकी सारी जिम्मेवारी स्थानीय पुलिस प्रशासन को होगी।


धरना के बाद एक प्रतिनिधि मंडल ने 6 सूत्री मांगो वाला एक स्मारपत्र अनुमंडलाधिकारी को सौंपा।
आज के इस धरना कार्यक्रम में नंदकिशोर महतो, चंदन प्रसाद, विधानचंद्र, नीलम देवी, मो० जाबिर हुसैन, महेंद्र कुमार, राजदीपक, विनोद समीर, शंभूनाथ चौधरी, मोसर्रत प्रवीण, कामिनी देवी, रूबी देवी, गीतांजलि देवी, राम उदय राय, रमेश सिंह, संतोष चौधरी, निरंजन चौरसिया, हरिशंकर राय, अर्जुन राय उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button