त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर युवा जदयू का बैठक आयोजित, जनताओं के हित में लिए गए कई अहम निर्णय

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर युवा जदयू का बैठक आयोजित, जनताओं के हित में लिए गए कई अहम निर्णय

जेटी न्यूज बेगूसराय

युवा जदयू बेगूसराय के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार के नेतृत्व में रविवार को बेगूसराय में प्रेस वार्ता का आयोजन कर पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि प्रेस वार्ता रखने का मुख्य उद्देश्य त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में युवा जदयू के जिला कमिटि, प्रखंड कमिटि से लेकर पंचायत तक के साथी चुनाव में भागीदारी लेंगे। वहीं बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री माननीय श्री नीतीश कुमार जी के द्वारा अब तक विकास कार्यों को बताते हुए जनता के बीच चुनाव मैदान में उतरेंगे ।

वहीं दूसरी ओर जनताओं के हित को देखते हुए जिले के सभी प्रखंड अध्यक्ष प्रत्येक सप्ताह बैठक करके अपने कार्यालय में जनता दरबार लगाकर जनता की समस्याओं का निष्पादन करने का काम करेंगे। उनके सहयोग में जिलाध्यक्ष के साथ-साथ जिला कमिटि के सभी साथी सहयोग में रहेंगे।जिसको लेकर जल्द ही प्रत्येक प्रखंड में संगठन की मजबूती एवं विस्तार को लेकर प्रखंड अध्यक्ष के नेतृत्व में बैठक रखा जायेगा।


वहीं जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार ने बताया कि आगामी 8 सितंबर को जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री उपेंद्र कुशवाहा जी का अभिवादन युवा जदयू बेगूसराय के कार्यकर्ताओं के द्वारा पुरजोर तरीके से किया जाएगा, जिसकी तैयारी सभी प्रखंड में जोर शोर से शुरू किया जा रहा है।

वहीं मौके पर मौजूद संगठन के लोकसभा प्रभारी राकेश कुमार कुशवाहा एवं मुख्य प्रवक्ता प्रेम प्रकाश शर्मा ने बताया कि प्रखंड अध्यक्ष तक के साथी माननीय नेता के स्वागत में मौजूद रहेंगे एवं अपने क्षेत्र में जो भी परेशानी है उस परेशानी को लिखित रूप से माननीय नेता को सौंपने का काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button