रामगढ़वा के लाल मो. साहिल ने बीडीओ बनकर किया कमाल, परिजनों सहित शुभचिंतकों में हर्ष

रामगढ़वा के लाल मो. साहिल ने बीडीओ बनकर किया कमाल, परिजनों सहित शुभचिंतकों में हर्ष
जेटी न्यूज

 

रामगढ़वा पूर्वी चंपारण- “कदम चूम लेती है आ करके मंजिल मुसाफिर अगर हिम्मत ना हारे”

“कर्मवीर के आगे पथ का हर पत्थर साधक बनता है, दीवारें भी दिशा बताती जब वह आगे बढ़ता है।” एक कर्मवीर, एक कर्म योद्धा जब अपने कर्म क्षेत्र में दृढ़ संकल्पित होकर निकलता है तो एक-एक दीवार-दीवार उसके पथ का साधक बन जाते हैं और वे मार्ग बताते हैं कि इस पथ पर चलो तुम्हें कामयाबी अवश्य मिलेगी।किसी मंजिल को प्राप्त करने का जुनून यदि किसी व्यक्ति के अंदर हो तो कोई भी समस्या उसके मार्ग में बाधा नहीं बन सकती है।

इस उक्ति को चरितार्थ किया है रामगढ़वा प्रखंड क्षेत्र के भेड़िहरवा गांव निवासी मो. अली के सुपुत्र मो. साहिल ने। जिन्होंने कर्म निष्ठा व ईमानदारी तथा रूहानी संलग्नता के साथ अध्ययन कर बीपीएससी परीक्षा दी जिसमें 258 रैंक लाकर बीडीओ बन गये हैं। इस उपलब्धि को प्राप्त कर उन्होंने यह प्रमाणित कर दिया है कि इमानदारी पूर्वक लक्ष्य निर्धारित कर किया गया परिश्रम कभी भी बेकार नहीं जाता है l

 

ज्ञात हो कि मो.साहिल को बीडीओ बनने की सूचना जैसे ही उनके परिजनों को मिली वैसे ही उनके घर ,परिवार ,गांव सहित पूरे प्रखंड व जिला में चर्चा का विषय बन गया है। इस उपलब्धि का श्रेय मो. साहिल ने अपने माता पिता व गुरुजनों को दिया है। मो. साहिल के बीडीओ बनने पर रामगढ़वा प्रखंड क्षेत्र के युवाओं में उच्चस्त पद पर काबिज होने की नशा जागृत हो गई है। मो. साहिल ने बीडीओ बनकर रामगढ़वा प्रखंड का नाम रौशन किया है। जिससे क्षेत्र के लोग उनके माता-पिता को ऐसे पुत्र पैदा करने के लिए बधाई दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button