बड़ी खबर :- समस्तीपुर के पटोरी में जहरीली शराब कांड को लेकर पुलिस कप्तान ने पटोरी थानाध्यक्ष को किया निलंबित

जे टी न्यूज़ ,समस्तीपुर

समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना क्षेत्र मे बीते दिनों कथित जहरीली शराब पीने से सैनिक समेत चार लोगों की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि पटोरी थाना क्षेत्र के हरपुर धमौन गांव मे रविवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक रंजीत कुमार सिंह केशव का अंतिम संस्कार परिजनों ने कर दिया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन के आलाधिकारी मृतक रंजीत कुमार सिंह घर पहुंचकर परिजनों से मामले की जानकारी ली । वहीं कई अन्य बीमार हो गए हैं । बताया जाता है पटोरी अनुमंडल के तारा धमौन के हसनपुर गांव में एक बर्थडे पार्टी किया गया था । जिसमें शराब की पार्टी भी हुई थी, जिससे नरेश साह के 19 वर्षीय पुत्र धनंजय कुमार शराब पीने से गंभीर रूप से बीमार हो गया । जिसे परिजनों ने आनन फानन मे इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है ।

समस्तीपुर के पटोरी अनुमंडल में कथित जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा 6 पहुंच गया है । वही अनुमंडल क्षेत्र के धमौन एवं कई अन्य बीमार लोगों का इलाज पटोरी अनुमंडल अस्पताल में की जा रही है । इस मामले को लेकर समस्तीपुर पुलिस कप्तान मानवजीत सिंह ढिल्लो बड़ी कार्रवाई करते हुए पटोरी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह को निलंबित कर नये थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल को बनाया है । वहीं एक महिला समेत तीन लोगों को हिरासत मे लिया गया है ।

Related Articles

Back to top button