सरकारी विद्यालय चावल के साथ एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा

सरकारी विद्यालय चावल के साथ एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा

शिक्षक व ग्रामीणों ने के बीच हुआ धक्का मुक्की

कई घंटों तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा 

शिक्षक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

मधुबनी।जेटी न्यूज

हरलाखी स्थानीय थाना क्षेत्र के फुलहर नचारी चौक पर बाइक से ले जा रहे सरकारी सील पैक बोरी में चावल के साथ एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर बबाल किया। वहीं अपने रिश्तेदार को ग्रामीणों की चुंगल से बचाने आए शिक्षक के साथ काफी देर तक कहासुनी व धक्का मुक्की होते-होते  मारपीट की नौबत हो गयी थी। इसी बीच गस्ती पर निकली पुलिस ने मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत करायी। दरअसल शनिवार की शाम ग्रामीण युवक होली खेलने में मशगूल थे, इसी क्रम में एक युवक को बाइक से चावल ले जाते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

 

जहां पूछताछ के क्रम में आरोपी युवक बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के धनौजा गांव निवासी अशोक राम ने बताया कि यह चावल अपने रिश्तेदार शिक्षक सुरेश राम के यहां से लेकर जा रहे है। इसी बात पर ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दी। दरअसल ग्रामीणों का कहना था कि चावल मध्य विद्यालय फुलहर की है। वही काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद अपने रिश्तेदार को ग्रामीणों के चुंगल से छुड़ाने जब शिक्षक सुरेश राम पहुंचे तो ग्रामीणों ने उसे चारों तरफ से घेरकर धक्का मुक्की शुरू कर दी।

जिसके बाद शिक्षक के पक्ष से भी कुछ ग्रामीणों का गुस्सा फूटने लगा और फिर दो पक्षों में कहासुनी और धक्का मुक्की होने लगा। इधर मामले की सूचना मिलते ही एएसआई राम प्रवेश यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को शांत किया। इस बाबत थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button