अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग को लेकर अखिल भारतीय वाम जनतांत्रिक छात्र संगठनों का विधानसभा मार्च

अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग को लेकर अखिल भारतीय वाम जनतांत्रिक छात्र संगठनों का विधानसभा मार्च


जे टी न्यूज़

पटना : अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग को लेकर अखिल भारतीय वाम जनतांत्रिक छात्र संगठनों के आह्वान पर 29 जून 2022 को डीवाईएफआई, एसएफआई, ए आई वाई एफ, एआईएसएफ एवं अन्य छात्र संगठनों की ओर से विधानसभा मार्च का आयोजन किया गया।
दिन के 12:00 बजे पटना महाविद्यालय के सामने से एक जुलूस अशोक राज पथ होते हुए गांधी मैदान के दक्षिणी छोर पर पहुंचा बूंदाबांदी पानी के बीच भी छात्रों युवाओं का जोश देखते ही बनता था वे अग्नीपथ योजना को तत्काल वापस लेने के साथ-साथ तीसरा सितलवाड एवं जुबेर को रिहा करने की मांग कर रहे थे।

जुलूस की अगुवाई डीवाईएफआई के राज सचिव रजनीश कुमार, अध्यक्ष मनोज कुमार चंद्रवंशी ,एसएफआई के राज सचिव मुकुल कुमार, ए आई वाई एफ के रौशन कुमार, एआईएसएफ के राज सचिव पुष्पेंद्र कुमार स्वराज के ऋषि आनंद , ए आई डी एस ओ के निकोलाय, पवन तथा अन्य छात्र युवा नेता गन कर रहे थे।

धनुष जग गांधी मैदान के दक्षिणी छोर जेपी गोलंबर के पास पहुंचा तो पुलिस ने आगे बढ़ने से रोक दिया थोड़ी देर के बाद पुलिस ने 24 छात्र युवा नेताओं के साथ-साथ सीपीआईएम विधायक सतेंदर यादव और सीपीआई के विधायक सूर्यकांत पासवान को गिरफ्तार कर लिया।

एसएफआई और डीवाईएफआई की राज्य कमिटियां इस अखिल भारतीय कार्यक्रम में शामिल होने वाले तमाम छात्र युवाओं को अभिनंदन करता है तथा गिरफ्तार छात्र नेताओं एवं विधायकों की रिहाई की मांग करता है।

Related Articles

Back to top button