शहर के गोल्ड फिल्ड स्थित मध्य विधालय की शिक्षिका मंजू कुमारी हुई सेवानिवृत्त

शहर के गोल्ड फिल्ड स्थित मध्य विधालय की शिक्षिका मंजू कुमारी हुई सेवानिवृत्त


जे टी न्यूज़

समस्तीपुर(कृष्ण कुमार):
समस्तीपुर शहर के गोल्ड फिल्ड स्थित मध्य विधालय की शिक्षिका मंजू कुमारी सेवानिवृत्त हो गई।
इस अवसर पर राजकीय मध्य विद्यालय रेलवे गोल्फ फील्ड के प्रधानाध्यापक रामपुनित चौधरी ने विद्यालय प्रांगण में आयोजित सेवानिवृत्त शिक्षिका मंजु कुमारी के विदाई समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि मंजू जी के कार्यों को विधालय परिवार सदैव याद रखेगा.
इस विदाई समारोह का शुभारंभ छात्राओं के द्वारा स्वागत गान और गुरु वंदना से किया गया. इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं ने उन्हें भावभीनी विदाई दी.सभी ने उन्हें पुष्पमाला पहनाकर उनके सेवाकाल की चर्चा की करते हुए कहा कि सेवानिवृत्त हुई शिक्षिका मंजु कुमारी अपने कार्य के प्रति हमेशा समर्पित रहती थी.छात्र-छात्राओं के बीच इनकी एक अलग पहचान बन गई थी.बाद में सेवानिवृत्त हुई शिक्षिका मंजु कुमारी को सम्मानित भी किया

गया.इस मौके पर सेवानिवृत्त शिक्षिका मंजू कुमारी के पति उदय शंकर जायसवाल जो रेलवे के सहायक वाणिज्य प्रबंधक के पद से सेवानिवृत्त है.उनका भी पाग और चादर से सम्मान किया गया. विद्यालय के लिए इनका भी योगदान समय समय पर अहम रहा है.इस विदाई समारोह में,बीएड कॉलेज के अमरेंद्र कुमार कर्ण,संस्कृति विश्वविद्यालय के नोडल पदाधिकारी डॉ भोला इस्सर, वरिष्ठ शिक्षक जय प्रकाश, ताहिरा बानो, तजेन पासवान,पुष्पांजलि,पूनम कुमारी,उषा कुमारी, नरेश मिश्र,कुमारी वंदना,अंजू रानी,रेखा रानी, सचिव गुड़िया आदि मौजूद थी.

Related Articles

Back to top button