स्वर्ण व्यवसायी सह भाजपा नेता को मारी गोली, व्यवसायी की मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी

समस्तीपुर:

जिला इन दिनों अपराधियों का अड्डा बन चुका है। जहां एक ओर आये दिन अपराधियों द्वारा एक के बाद एक अपराधिक वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं, तो दूसरी ओर आम जन और व्यवसायी दहशत में है। वहीं जनता पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा जा रही हैं।

जिले में हो रही आपराधिक घटनाओं के क्रम में ताजा मामला खानपुर थाना क्षेत्र के इलमासनगर की है जहां दुकान बंद कर सिरोपट्टी अपने घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी सह भाजपा नेता को अपराधियों ने गोली मार कर आभूषण से भरा थैला लूट लिया और फरार हो गए। जहां अस्पताल ले जाने के दौरान व्यवसायी की मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति दिलीप कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

मृतक कि पहचान खानपुर थाना क्षेत्र के सिरोपट्टी गांव निवासी राम विलास साह का पुत्र रघुवीर साह उर्फ नत्थू साह के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार नत्थू साह का सोना चांदी का दुकान इलमासनगर चौक के पास है। वह दुकान बन्द कर अपने एक कर्मी के साथ अपने घर बाईक से पहुंचा और जैसे ही बाईक सीढ़ी पर चढ़ा रहा था कि अपराधियों ने उसे चार गोली मार दी तथा एक गोली उनके साथ रह रहे युवक के हांथ में लगी जिससे दोनों घायल हो गया। वहीं घायल कि पहचान दिलीप कुमार के तौर पर हुई है। बहरहाल इस घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने इलमासनगर चौक को जाम कर दिया है।

घटना की खबर मिलते ही परिजनों के द्वारा नत्थू साह को सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक रघुनाथ को सीने और पेट मे दो गोली लगने की पुष्टि हुई है। वहीं बीच-बचाव करने के दौरान नत्थू साह के कर्मी दिलीप कुमार भी गोली लगने से जख्मी हो गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रोज की तरह व्यवसायी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। घर पहुंचते ही पूर्व से घात लगाए दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई। वहीं घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।

 

संपादिकृत ठाकुर वरुण कुमार 

Related Articles

Back to top button