मारवाड़ी समाज के प्रदेश अध्यक्ष चुनाव के लिए लाइन में लगी महिलाएं

जे टी न्यूज़

खगड़िया: बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव गोगरी शाखा के अन्तर्गत खेतान मारवाड़ी धर्मशाला में शांति पूर्ण ढंग से हुआ। जिसमें प्रदेश से दो भावी उम्मीदवार युगल किशोर अग्रवाल एवम दूसरे नीरज खेरिया आए ।इस कार्यक्रम में पूरे जमालपुर गोगरी के मारवाड़ी गण तथा मड़ैया, महेशखुंट, बेलदौर,चौथम के मारवाड़ी समाज के लोग पधारे हुए थे।

सभी ने अपने अपने वोट को गुप्त रूप से पेश किया।इस मौके पर युक्त दोनों अतिथि उम्मीदवारों ने कहा कि मारवाड़ी समाज के हित के लिए जो भी कार्य करना होगा करेंगे।इस समाज को एकजुट बनाना ही पहली प्रथमिकता रहेगी।

मारवाड़ी समाज अल्पसंख्यक हैं लेकिन कभी भी यह समाज लड़ाई झगड़ा आदि में नहीं रहकर अपने कार्य मे लगे रहते हैं और यही इस समाज की विशेषता रही है।आज के चुनाव में इस धर्मशाला से जो भी जीत हासिल करे वो समाज को मिलाकर चलेंगे।

इस मौके पर मुख्य रूप से जमालपुर गोगरी के शाखा अध्यक्ष अनिल नारनोलिया , उपाध्यक्ष लक्ष्मण मेहनसरिया,कैलाश केजरीवाल, नीतीश डरोलिया , विकास बागेडिया,मुरारी शर्मा, प्रवीण जगनानी,राजेश अग्रवाल,शंभू अग्रवाल,विक्रम मिश्र, दीपक केजरीवाल, पुरूषोत्तम बागेड़िया,पालीराम नारनोलिया , सीमा नरनोलिया, ऋतु मेहनसरीया, शिखा ड्रोलिया सरोज नरनोलिया आदि मौजूद रहे।बताते चलें कि मारवाड़ी समाज का यह चुनाव पूरे बिहार में बारी बारी से हो रहा है ताकि इस समाज को आगे बढ़ाया जा सके।

Related Articles

Back to top button