कृषि पदाधिकारी को दप्पर मारने को ले कृषि कार्यालय कर्मियों ने सदर एसडीओ के खिलाफ किया प्रदर्शन

मधुबनी। कृषि विभाग के सैकड़ो कर्मी ने गुरुवार को समाहरणालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन किया। ये सभी सदर एसडीओ अश्विन कुमार के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शकारियों का कहना है कि जब तक सदर एसडीओ पर कारवाई नहीं होगी तब तक सभी कर्मी ऐसे ही धरना पर बैठे रहेगें। मालूम हो कि सदर एसडीओ की ओर से बुधवार को खाद के गोदाम में छापेमारी के दौरान  जिला कृषि पदाधिकारी व सदर एसडीओ के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गर्ई। इसी पर एसडीओ ने जिला कृषि पदाधिकारी को थप्पड मार दिया।  इनलोगों का साफ कहना है ये कृषि पदाधिकारी को थप्पड़ कैसे लगा सकते है।
मालूम हो बुधवार को जिले में खाद की किल्लत को लेकर छापेमारी चल रही है। इसी दौरान शहर के एक खाद गोदाम में छापामारा गया।जहां हजारो बोरी खाद अवैध रूप से रखा गया था। वहां पर सदर एसडीओ कह रहे थे इसे शील कर देते है आज। तो कृषि पदाधिकारी ने कहा जब हम भी मौजूद है तो जांच ही पूरी कर लेते है। इसी बात पर बहस हुई। जिस पर कृषि पदाधिकारी थप्पड़ जड़ने की बात कह रहे है।

सदर एसडीओ अश्विन कुमार ने कहा की यह सभी आरोप बेबुनियाद है। खाद गोदाम पर छापेमारी से इन लोगों की परेशानी बढ गई है। ये लोग चाहते है कि इन अवैध खाद के गोदाम पर कारवाई ना हो। इसलिए इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है।

वही जिला कृषि पदाधिकारी अशोक कुमार ने कहा कि  खाद गोदाम पर छापेमारी के दौरान गोदाम सील करने की बात सदर एसडीओ अश्विन कुमार कह रहे थे। लेकिन हमने उनसे कहा कि जब हम लोग भी आ चुके है तो पहले जांच कर ली जाए। इसी पर उन्होनें थप्पड़ जड़ दिया। फिर दूबारा इसी बात को लेकर दोनों में बातचीत हो ही रही थी फिर थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही उन्होनें कहा दोषी खाद के गोदाम मालिक पर निश्चित रूपेण कारवाई होगी।

अरुण कुमार/जेटी न्यूज

Related Articles

Back to top button