विभूतिपुर में अनियंत्रित ट्रक का कहर, दो घर का बुझा एक लौता चिराग एक महिला जख्मी

विभूतिपुर में अनियंत्रित ट्रक का कहर, दो घर का बुझा एक लौता चिराग एक महिला जख्मी
जे टी न्यूज

विभूतिपुर :थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंघियाघाट से नरहन को जोड़ने बाली मुख्य पथ के वीरसहिया गांव स्थित जामुन महतो के घर के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई। जबकि, दूसरे युवक को सीएचसी से रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल ले जाने क्रम में हो गई। वहीं एक जख्मी महिला का इलाज सीएचसी में जारी है। घटनास्थल पर ट्रक के रौंदने से हुई मौत हो गई वही मृतक युवक की पहचान बेगुसराय जिला अंतर्गत भगवानपुर थाना क्षेत्र के हरिचक वार्ड 14 निवासी विजय महतो का पुत्र ग्रामीण चिकित्सक शशि भूषण कुमार ( 22), सीएचसी में इलाज के बाद रेफर और हुवे मौत युवक की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भुसवर लिटियाही वार्ड 8 निवासी उमेश महतो का पुत्र अभिषेक कुमार और सीएचसी में इलाजरत महिला सिंघियाघाट वार्ड 9 निवासी रंजन ठाकुर की पत्नी पूनम देवी बताई गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक अनियंत्रित तेज रफ्तार बालू लदा ट्रक नरहन से सिंघियाघाट की ओर जा रही थी। इस क्रम में घटनास्थल के निकट विपरीत दिशा सिंघियाघाट की ओर से आ रहे एक बाइक पर सवार दो युवकों को उसकी दिशा में जाकर रौंध दिया। घटना में हरिचक वार्ड 14 निवासी विजय महतो का पुत्र ग्रामीण चिकित्सक शशि भूषण कुमार की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई। जबकि, उसी बाइक पर सवार भुसवर लिटियाही वार्ड 8 निवासी उमेश महतो का पुत्र अभिषेक कुमार गंभीर रुप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजनों के देर से पहुंचने के कारण उसे सदर अस्पताल ले जाने में कुछ बिलंब होना बताया जाता है। वहीं तीसरी जख्मी महिला सिंघियाघाट वार्ड 9 निवासी रंजन ठाकुर की पत्नी पूनम देवी ब्लॉक चौक कापन से पारंपरिक कार्य को निपटाकर अपने घर जा रही थी। उसे भी ट्रक से ठोकर लगी। जिससे वह जख्मी हो गई।

स्थानीय लोगों ने उसे भी सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मामूली जख्म पहुंचने के बाद उपचार किए जाने की पुष्टि की है। घटना की सूचना के आनन-फानन में पहुंची थाना पुलिस ने घटनास्थल से एक ट्रक, ट्रक चालक और उप चालक को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले आई। इसके बाद स्वजनों ने थाना परिसर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। साथ हीं सिंघियाघाट-नरहन पथ को ब्लॉक चौक कापन के समीप थाना और सीएचसी गेट के समक्ष जाम कर दिया और मुआवजे आदि की मांग करने लगे। पुलिस द्वारा समझाए-बुझाए जाने के बाद मामला शांत हुआ। थानाध्यक्ष संदीप कुमार कुमार पाल ने बताया कि शव को पुलिस कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button