जयनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने क्राईम मिटिंग में थानाध्यक्षों को दिए कई निर्देश

जयनगर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने क्राईम मिटिंग में थानाध्यक्षों को दिए कई निर्देश

प्रो अरुण कुमार/जेटी न्यूज

मधुबनी।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मधुबनी जिला आगमन को लेकर शुक्रवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय में एसडीपीओ विपल्व कुमार की अध्यक्षता में
अनुमंडल क्षेत्र के सभी थानाध्यक्षों के साथ
क्राइम मीटिंग का आयोजन किया गया।
मौके पर मौजूद सभी थानाध्यक्षों को एसडीपीओ ने बिहार में लागू शराब बंदी कानून को सख्ती से पालन करने का आदेश दिया गया। सीमावर्ती थानों में लंबित कांडों का निष्पादन करने अपराधिक गतिविधि करने वाले लोगों को चिन्हित कर कारवाई करने की बात कही। उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को शांति व्यवस्था विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए विशेष दिशा निर्देश दिया। बैठक के दौरान डीएसपी ने बारी-बारी सभी थानाध्यक्षों से उनके थाने में दर्ज कांडों का समीक्षा करते हुए लंबित कांडों का निष्पादन जल्द करने की बात कही। क्राइम कंट्रोल की दिशा में थानाध्यक्षों को पुलिस गश्ती बढ़ाने एवं शराब तस्करी के रोकथाम के लिए चौकीदारों के सहयोग से नियमित गश्ती बढ़ाने की बात कही।थानाध्यक्षों को अपने-अपने थाना क्षेत्रों में ठंड के इस मौसम में घटित होने वाली चोरी व डकैती जैसी घटनाओं पर पूर्णतः अंकुश लगाने का निर्देश दिया।

थाना क्षेत्रों में रात्री गश्ती तेज करने और खुफिया तंत्र को मजबूत करने का निर्देश दिया । मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक सतर्कता बरतने का दिशा- निर्देश दिया गया।मौके पर जयनगर थानाध्यक्ष अमित कुमार,देवधा थानाध्यक्ष अध्यक्ष रमेश कुमार,लदनियां थानाध्यक संतोष कुमार एवं सर्किल इंस्पेक्टर आरके भानु समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button