मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जनता दरबार में आया गुस्सा मुख्य सचिव से पूछा- क्या बात है?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जनता दरबार में आया गुस्सा
मुख्य सचिव से पूछा- क्या बात है?

बड़ा देर से फोन उठा रहे हैं, यही सामने बगल में बैठे हैं और इतना देर से उठा रहे हैं फोन ?

जेटीन्यूज

भागलपुर/पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को जनता दरबार में फरियादियों को सुना। जमीन विवाद की सुनवाई करने के दौरान मुख्य सचिव पर भड़क गए। उन्हें कहा कि सीएम ने कहा कि क्या बात है ? बड़ा देर से फोन उठा रहे हैं यही सामने बगल में बैठे हैं और इतना देर से फोन उठा रहे हैं। इसके बाद सीएम ने कहा कि देख लीजिए भागलपुर से एक शख्स आए हैं। दबंगों ने इनकी जमीन पर कब्जा कर लिया है। इनकी समस्या का समाधान जल्द से जल्द करिए।

दबंग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं: पीड़ित

दरअसल भागलपुर से आए फरियादी ने जमीन को दबंगों से कब्जा मुक्त करवाने की गुहार लगाई। पीड़ित ने कहा कि दबंग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। यह सुनते ही मुख्यमंत्री ने फौरन मुख्य सचिव को फोन लगाया। लेकिन मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने फोन उठाने में देर कर दी। इसके बाद उन्होंने उनकी क्लास लगा दी।
वहीं, गोपालगंज से आए फरियादी का कहना था किU प्रॉपर्टी डीलर ने मेरी जमीन पर कब्जा कर लिया और पिता को मार डाला। अब जमीन भी नहीं छोड़ रहा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा। आलम ये है कि घर से निकलना मुश्किल हो गया। इतना ही नहीं आरोपी केस उठाने की भी धमकी दे रहा है। यह सुनते ही सीएम ने संबंधित अधिकारी को फोन किया, उन्हें जल्द से जल्द समस्या के समाधान करने का निर्देश दिया। सुपौल से आई एक महिला फरियादी ने गुहार लगाई कि हमारी जमीन पर गांव के ही दबंगों ने कब्जा कर लिया है। थाने में गुहार लगाने के बावजूद हमें न्याय नहीं मिली। महिला की शिकायत सुनकर मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारी को समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया।

Related Articles

Back to top button