एनडीए सरकार के खिलाफ बिहार गोलबंद हो: यादव

एनडीए सरकार के खिलाफ बिहार गोलबंद हो: यादव

आरके राय

समस्तीपुर ::-जन-जन में राजनीतिक और सामाजिक चेतना जगाते जगाने का कोशिश करते हुए कोरोना से बचने का उपाय बताते हुए आज विभिन्न प्रखंडों में पूर्व जदयू आईटी सेल के जिला अध्यक्ष विद्या यादव ने कहा कि सरकार की कथनी और करनी से फर्क होने के कारण मैंने पार्टी के सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया हूं.

और महामारी कोरोनावायरस के खिलाफ जन जागरण बचाव के उपाय राजनीतिक और सामाजिक चेतना को जगाने के उद्देश्य समस्तीपुर और उजियारपुर प्रखंड के दर्जनों गांव में चौपाल का आयोजन कर जनता के सेवा में समर्पित हूं उन्होंने एनडीए सरकार के खिलाफ बिहार गोलबंद हो. श्री यादव ने एनडीए सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में भूखमरी, बेकारी, बेरोजगारी, शिक्षकों का वेतन नहीं सदर अस्पताल समेत जिले के प्रखंडों में स्वास्थ सेवा चौपट हो चुका है. केवल सरकार जनता के आंखों में धूल झोंक रही है.

श्री यादव ने समस्तीपुर जिले में शिक्षा विभाग के डीपीओ और समस्तीपुर सदर अस्पताल के सिविल सर्जन रती रमन झा समेत 12 व्यक्तियों की मौत पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा कि स्वास्थ्य मंत्री को तत्काल बर्खास्त करें. और मुख्यमंत्री अपने बांग्ला से बाहर निकाल कर जनता जनार्दन के दुख का आकलन करें, नहीं तो जनता कभी माफ नहीं करेगी. उन्होंने झंझट टाइम्स के संपादक से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने बिहार को महा जंगलराज स्थापित कर दिया है .संपूर्ण प्रदेश में बेटियों का इज्जत बच ना मुश्किल सा हो गया है .

 

Related Articles

Back to top button