एनडीए के नेतृत्व में बिहार का होगा चौमुखी विकास -रजा अली

एनडीए के नेतृत्व में बिहार का होगा चौमुखी विकास -रजा अली

जे टी न्यूज, मधुबनी:

जदयू के जिलाध्यक्ष सतेंद्र कामत ने कहा है कि बिहार में ‘न्याय के साथ विकास’ एवं ‘सुशासन’ के पर्याय नीतीश कुमार को नौवीं बार राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने एवं उनके नेतृत्व में पुनः एनडीए सरकार बनने पर हार्दिक बधाई एवं अशेष शुभकामनाएं ,

साथ ही, उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने वाले सम्राट चौधरी एवं विजय कुमार सिन्हा तथा मंत्री पद की शपथ लेने वाले विजय कुमार चौधरी, बिजेन्द्र प्रसाद यादव, प्रेम कुमार, श्रवण कुमार, संतोष कुमार सुमन एवं सुमित कुमार सिंह को भी ढेरों बधाई ।वे जदयू कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे।

जदयू के जिल उपाध्यक्ष रजा अली ने कहा कि यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने कार्य काल में बिहार का जितना विकास किया वह अकल्पनीय है। उन्होंने शुभकामना देते हुए कहा कि नौवीं बार मुख्यमंत्री बनने पर मधुबनी समेत बिहार में हर्ष की लहर है।रजा अली ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी चौबीस सीटों पर एनडीए की जीत होगी। मोहम्मद राजा अली जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के एनडीए में आने से पूरे बिहार में चौमुखी विकास होगा और लोकसभा चुनाव में बिहार में 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन को जीत मिलेगी ।

बैठक में मोहम्मद राजा अली केदार भंडारी, तजम्मूल हुसैन, अहमद हुसैन, राजू साफी ,प्रभात रंजन, महताब आलम ,रामबाबू कुशवाहा ,सोनी कुमारी, विक्रमशिला देवी और जादूगर सहित बहुत सारे साथी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button