जंतर- मंतर पर आंदोलन कर रहे महिला पहलवानों के समर्थन में एकजुटता दिवस

जंतर- मंतर पर आंदोलन कर रहे महिला पहलवानों के समर्थन में एकजुटता दिवस
जे टी न्यूज

बेगूसराय: दिल्ली के जंतर- मंतर पर आंदोलन कर रहे महिला पहलवानों के समर्थन में छात्र संगठन एआईडीएसओ की ओर से आज 4 मई 2023 को एकजुटता दिवस मनाया गया।
इस अवसर पर बेगूसराय के कैंटीन चौक पर प्रदर्शन एवं सभा की गई। WFI के चीफ भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण को पद से तुरंत बरखास्त करो, महिलाओं को हर तरह की सुरक्षा सुनिश्चत करने के लिए सरकार व पुलिस-प्रशासन उचित कदम उठाए,यौन उत्पीड़न की घटनाओं के दोषियों को उदाहरणमूलक सज़ा दो आदि रोषपूर्ण नारे प्रदर्शनकारी कार्यकर्ता लगा रहे थे

इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए एआईडीएसओ के बिहार राज्य सचिव विजय कुमार ने कहा कि दुनिया भर में देश का मान बढ़ाने वाली महिला पहलवान आज न्याय की मांग को लेकर जंतर मंतर पर आंसू बहा रही है जबकि केन्द्र सरकार उनकी बातों पर विचार करने के बजाए पुलिसिया दमन चला रही है। उन्होंने छात्र- नौजवानों से केन्द्र सरकार की इस तानाशाहीपूर्ण एवं दमनात्मक कार्रवाई के विरोध में तथा महिला पहलवानों के न्याय संगत आंदोलन के पक्ष में खड़े होने की अपील की।

एकजुटता दिवस कार्यक्रम की अध्यक्षता एआईडीएसओ के बेगूसराय जिला इंचार्ज गौतम कुमार ने किया एवं इस अवसर पर एआईडीएसओ के पूर्व राज्य कमिटी सदस्य विकास कुमार अमृतेश कुमार, अभिषेक कुमार, एवं रूपेश कुमार ने अपने विचार व्यक्त किए।

Related Articles

Back to top button