ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को कुचला, हुई मौके पर दर्दनाक मौत। रमेश शंकर झा। समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     रमेश शंकर झा। समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले के शिवाजीनगर ओपी थाना क्षेत्र के सिसई डुमरा चौक के समीप ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को कुचला, तीनो की हुई घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत। उस गांव की स्थिति अभी भी बहुत खराब है, लोग काफी आक्रोशित है। पुलिसकर्मियों […]

 272 total views,  1 views today

 

 

रमेश शंकर झा।
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के शिवाजीनगर ओपी थाना क्षेत्र के सिसई डुमरा चौक के समीप ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को कुचला, तीनो की हुई घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत। उस गांव की स्थिति अभी भी बहुत खराब है, लोग काफी आक्रोशित है। पुलिसकर्मियों को दौरा-दौरा कर पिटाई की गई है। सभी को पकड़ के घर मे बंधक बनाया गया है। वहाँ पहुँचे पत्रकार को भी बंधक बनाया गया है। उग्र ग्रामीण लोगो ने शिवाजीनगर ओपी थाना पर भी किया हंगामा, पुलिस की तीन गाड़िया व ट्रक को किया आग के हवाले।

इस मामले में 20 से ज्यादा लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस के द्वारा दर्जनों चक्र फायर किए गए हैं। घटना स्थल पर जिला अधिकारी चंद्रशेखर सिंह, पुलिस कप्तान हरप्रीत कौर व कई थानों के पुलिस को लेकर कैम्प कर रही है। जाम हटाने की कोशिश की जा रही है। तीनो मृतक भाई बहन की पहचान हो गई है। भाई हरिनंदन कुमार जो बाइक चला रहा था, पीछे बैठी दो बहन निशा कुमारी और नितू कुमारी सभी ग्राम खटेसन थाना हथौड़ी जिला समस्तीपुर के रूप में हुई है। यह तीनो किसी काम से मोटरसाइकिल से शिवाजीनगर जा रहे थे।

 273 total views,  2 views today