विधायक डॉ संजीव कुमार ने 37 लाख की लागत नवनिर्मित सड़क का किया उद्घाटन

विधायक डॉ संजीव कुमार ने 37 लाख की लागत नवनिर्मित सड़क का किया उद्घाटन

जे टी न्यूज, खगड़िया: परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार ने परबत्ता हटिया बाजार स्थित 37 लाख की लागत नवनिर्मित सड़क जो की तोरण द्वार से पुनर्वास जानें वाली सड़क का उद्घाटन किया जहां हजारों की संख्या ग्रामीण उपस्थित थे । सभी ने विधायक डॉ संजीव कुमार जी का आभार जताया ।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक डॉ संजीव कुमार ने कहा कि वो सदा क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित रहेंगे आम जनता की समस्याओं के समाधान करने को लेकर तत्पर रहेंगे। विधायक ने कहा कि हमारी सरकार की पहली प्राथमिकता है कि गांव में अच्छी सड़क हो साथ ही सभी गांव की सड़क मुख्य पथ से जुड़ा हो. जल्द ही सरकार यह काम पूरा करेगी. उसके बाद परबत्ता प्रखंड के मथुरापुर ग्राम के खेल मैदान में विधायक निधि से बने खेल स्टेडियम और नवनिर्मित दो कमरे के भवन , गोगरी प्रखंड इटहरी पंचायत में सामुदायिक भवन का फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया। और गोगरी प्रखंड के राष्ट्रीय इंटर विद्यालय गोगरी में आईसीटी लेब का उद्घाटन किया मौके पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्टेडियम का निर्माण इस क्षेत्र में होने से खिलाड़ियों और दर्शकों को अब काफी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रखंड क्षेत्र में स्टेडियम के नहीं होने से यहां के बच्चों एवं खिलाड़ी को बिना स्टेडियम क्रिकेट, फुटबॉल खेला करते थे। मथुरापुर के बुजुर्गों और बच्चों द्वारा स्टेडियम की मांग पर इसका निर्माण कराया। विधायक ने कहा कि वे जाति, धर्म, मजहब पर नहीं, बल्कि क्षेत्र के विकास पर भरोसा करते हैं। यही कारण है कि उनके कार्यकाल में हर गांव को पक्की सड़क एवं पुल-पुलिया का निर्माण कर जोड़ने का काम किया गया।

मौके पर आर एन सिंह विचार मंच के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष ललन शर्मा,जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुबोध साह जदयू पूर्व प्रखंड अध्यक्ष ध्रुव कुमार शर्मा, जेडीयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मनमन बाबा, परबत्ता मुखिया संघ अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा, सौढ उत्तरी मुखिया प्रतिनिधि उमेश सिंह, तेमथा करारी मुखिया राजीव चौधरी, मुखिया बबलू सिंह , पूर्व मुखिया लतरू पटेल गौरव चौधरी, नीलेश पासवान , सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Pallawi kumari

Related Articles

Back to top button