लोकसभा क्षेत्र व पंचायत से लेकर बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करे: चंदन

लोकसभा क्षेत्र व पंचायत से लेकर बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करे: चंदन

जे टी न्यूज़, मधुबनी :

झंझारपुर राष्ट्रीय लोक जनता दल झंझारपुर लोकसभा के प्रमुख साथियों की बैठक झंझारपुर के ललित कर्पूरी स्टेडियम में पार्टी के मधुबनी जिला अध्यक्ष रंजीत कामत के अध्यक्षताएवं किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष शंकर प्रसाद में संचालन में संपन्न हुई । जिसमें झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के पंचायत से लेकर बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने एवं झंझारपुर लोकसभा में रैली आयोजित करने पर विस्तार से चर्चा हुई । बैठक में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रदेश महासचिव और झंझारपुर लोकसभा प्रभारी चंदन बागची ने कहा कि झंझारपुर लोकसभा में पंचायत से बूथ स्तर तक संगठन का निर्माण 15 दिनों के अंदर करने का आह्वान पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं से किया ।उन्होने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि 4 फरवरी 2024 को झंझारपुर लोकसभा स्तर की रैली की संभावित तिथि है । उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री उपेन्द्र कुशवाहा जी को बिहार की जनमानस आशाभरी निगाहे से नीतीश कुमार जी के विकल्प के रूप में देख रहा है । उन्होंने दाबे के साथ कहा की जदयू को समाप्त होने से कोई नहीं रोक सकता । अभी से लोकसभा की तैयारी हेतु लगने का आह्वान किया ।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष रंजीत कामत ने कहा कि झंझारपुर लोकसभा की रैली ऐतिहासिक होगी ।बैठक में रैली के तैयारी हेतु पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष महेन्द्र प्रसाद सिंह को लौकही ,प्रदेश महासचिव मनोज यादव को झंझारपुर , प्रदेश महासचिव बैधनाथ मेहता को राजनगर , प्रदेश महासचिव डॉ संतोष कुशवाहा को खजौली , प्रदेश महासचिव प्रो अरबिंद झा को फुलपरास एवं प्रदेश सचिव कृष्ण कुमार सिंह को बाबूबरही विधानसभा का प्रभारी मनोनीत किया गया है साथही प्रखंड प्रभारी महेश्वर प्रसाद यादव को बासोपट्टी ,

अनन्त नारायण महतो को मधेपुर ,राधे प्रसाद सिंह को खुटौना,गंगा प्रसाद सिंह को बाबूबरही ,अजीत कुमार झा को जयनगर ,रामसागर शर्मा को लदनिया ,राजेंद्र प्रसाद सिंह को लखनोउर , मो गुड्डु को राजनगर , मनीष सिंह को अंधराठाढ़ी , शंकर प्रसाद को घोघरडीहा , अमित सिंह को खजौली , बिरवल पंजियार को फुलपरास ,भाग्य नारायण झा को झंझारपुर का प्रखंड प्रभारीमनोनीत किया गया है । बैठक कोप्रदेश उपाध्यक्ष महेन्द्र कुशवाहा , प्रदेश महासचिव सह मधुबनी जिला प्रभारी राजीव कुशवाहा , मनोज यादव , डॉ संतोष कुशवाहा , यदुवीर कुशवाहा , प्रदेश सचिव कृष्ण कुमार सिंह , प्रो राजेंद्र प्रासाद ,बैदनाथ मेहता , युवा लोक समता के प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता रामसागर शर्मा , प्रखंड अध्यक्ष शुशील यादव , रामलोचन महतो , अखिलेश झा ,राजीव कुशवाहा , राघवेंद्र सिंह ,अरबिंद पासवान आदि ने संबोधित किया ।

Related Articles

Back to top button