सिक्कट गाँव के निःसहाय लोगों के बीच कम्बल वितरण

सिक्कट गाँव के निःसहाय लोगों के बीच कम्बल वितरण

जे टी न्यूज, कटिहार: हाड़ काँपती ठंड के कहर में समाज के अंतिम पंक्ति ने गुजर बसर कर रहे लोगों का जीना मुहाल हो जाता है।लायंस क्लब कटिहार द्वारा आज सेमापुर के सिक्कट पंचायत जे बोरोपार गांव के स्कूल के प्रांगण में गाँव के निःसहाय लोगों के बीच कम्बल वितरण किया गया।

वितरित करते हुए लायंस क्लब के अध्यक्ष नरेश साह एवं सचिव आलोक सिंहा ने कहा कि शीतलहरी के प्रकोप से सभी वर्ग के लोगों का जीना मुहाल है।

ऐसी परिस्थिति में समाज के वंचित लोगों की देखभाल करना हम सभी का कर्तव्य है। क्लब के पूर्व अध्यक्ष लायन कृष्ण प्रसाद गुप्ता, संतोष गुप्ता एवं कोषाध्यक्ष विनय परमार ने कहा कि सेमापुर के बोरोपार,

सिक्कट, तेरसी, उरांव टोला, छोटी कजरा गाँव के 60 परिवारों के बीच कंबल वितरित किया गया। उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा प्रतिवर्ष ठंड में 1000 से अधिक कंबल वितरित किया जाता है। अबतक 200 से ज्यादा कंबल वितरित किया जा चुका है।

उपाध्यक्ष लायन लक्ष्मी गुप्ता एवं टेमर ज्योत्सना साह ने कहा कि इस ठंड में जहां लोग रजाई से निकल नही रहे वहाँ संस्था के सदस्यों ने निःसहाय लोगों की सुधि ली है। उन्होंने कहा कि जल्द ही गांव चिन्हित कर और कंबल वितरित किया जाएगा। क्लब के पीआरओ लायन प्रिया गुप्ता ने कहा कि इस मौके पर समाजसेविका पम्मी चौधरी एवं सरपंच जायप्रकाश यादव के साथ दयानन्द यादव, विश्वनाथ चौधरी, सिकंदर पंडित, बुलबुल हांसदा आदि सहित ग्रामीण उपस्थित थे सभी ने संस्था को साधुवाद दिया।

Related Articles

Back to top button