चंद्र भूषण बने आम आदमी पार्टी के जोनल प्रभारी राजेश कुमार बहरदार को मिला जिला का प्रभार

चंद्र भूषण बने आम आदमी पार्टी के जोनल प्रभारी राजेश कुमार बहरदार को मिला जिला का प्रभार

जे टी न्यूज,अररिया(डा. रूद्र किंकर वर्मा): आम आदमी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने बिहार में पार्टी के जनाधार को विस्तार देने के उद्देश्य से विभिन्न संगठन के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा कर दी है। पार्टी ने राज्य को 11 जोन में बांटते हुए 11 जोन प्रभारी बनाए हैं, जबकि 38 जिलों के लिए जिला प्रभारी बनाए गए हैं। साथ ही राज्य के सभी विधानसभा प्रभारियों के नामों की भी घोषणा कर दी गई है।

कोसी जोन के तहत सहरसा, अररिया, मधेपुरा, खगड़िया और सुपौल के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्र भूषण को जोनल प्रभारी बनाया गया है। एडवोकेट और वरिष्ठ नेता श्री राजेश कुमार बहरदार को जिला प्रभारी के रूप में नियुक्त किया गया है। जबकि सर्वश्री वसी आलम (अररिया), नासिर अंसारी (फारबिसगंज), सादिक (रानीगंज), मनीष कुमार यादव (नरपतगंज), बेचन (सिकटी), इस्माइल (जोकीहाट) विधानसभा प्रभारी बनाए गए हैं।

पार्टी के बिहार प्रदेश प्रभारी सह विधायक अजेश यादव और सह प्रभारी अभिनव राय ने संयुक्त रूप से मंगलवार को उक्त पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की।

उल्लेखनीय है कि आगामी लोकसभा चुनाव और राज्य में 2025 में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर संगठन को धार देने के उद्देश्य से पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की गई है। आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के साथ है। इसीलिए पार्टी गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। हालांकि पार्टी को बिहार में इंडिया गठबंधन के तहत सीटें मिलने की संभावना नहीं है लेकिन गठबंधन धर्म के तहत अपनी पार्टी को पूरी ताकत से झोंक देना चाहती है ताकि भाजपा को हराया जा सके।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button