सपना इंडेन गैस एजेंसी द्वारा गैस आपूर्ति नहीं होने से उपभोक्ता परेशान

सपना इंडेन गैस एजेंसी द्वारा गैस आपूर्ति नहीं होने से उपभोक्ता परेशान

जे टी न्यूज़, जयनगर :

जयनगर शहर के सपना इंडेन गैस एजेंसी के द्वारा बीते एक सप्ताह से गैस आपूर्ति सही ढंग से न करने के कारण शहर के वार्ड संख्या 1 से वार्ड 14 तक गैस सिलेंडर की आपूर्ति सही ढंग से नहीं हो पा रही है। जिस कारण उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है आज तक उपभोक्ता भटकते नजर आए। गैस एजेंसी के 12000 उपभोक्ता में लगभग 2000 से गैस सिलेंडर वितरण किया जा रहा है।

कहते है उपभोक्ता सुरेंद्र महतो,शशि सराफ घनश्याम ठाकुर, सुमन यादव,दीपक कसेरा, विक्की शाह,पप्पू कुमार सहित दर्जनों लोगों ने बताया कि एक सप्ताह से गैस एजेंसी के द्वारा गैस की आपूर्ति सही ढंग से नहीं की जा रही है।

उपभोक्ताओं के द्वारा गैस एजेंसी पर रोज अपना कंप्लेन लिखाना पड़ता है। बाहर खड़े कर्मचारी रोज आज कल कह कर बहाना बनाते हैं, मजबूरी में उन्हें ब्लैक से खरीदना पड़ रहा है।

इस संबंध में गैस एजेंसी के मैनेजर श्यामलाल ठाकुर ने बताया कि एक सप्ताह से ही ऊपर से ही गैस की आपूर्ति सही ढंग से नहीं हो रही है डिमांड का मात्र 40% गैस आपूर्ति किया जाता है।

जिस कारण शहर में गैस वितरण नहीं किया जा पा रहा था। कुछ दिनों में सुधार हो जाएगी आने वाले दिनों में गैस की आपूर्ति सामान्य हो जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button